राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः सोने और चांदी के भाव में उछाल...जानें नई कीमत

जयपुर में पिछले कुछ समय से सोने और चांदी के दामों में लगातार तेजी देखी जा रही है. वहीं, सोमवार को जयपुर के सर्राफा बाजार में सोने और चांदी के दामों में एक बार फिर बढ़ोतरी देखने को मिली. वहीं, सोने की कीमत भी 38900 पहुंच गई.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:25 PM IST

gold and silver rate in jaipur, जयपुर में सोने चांदी की दर

जयपुर.राजधानी के सराफा बाजार में सोमवार को सोने और चांदी के भाव में बढ़ोतरी देखने को मिली. सोमवार को सोना कीमत में 600 रुपए की उछाल और चांदी की कीमत में भी 1000 रुपएकी बढ़ोतरी हुई. 600 रुपए के उछाल के साथ सोने की कीमत 38,900 रुपए हो गई. वहीं 1000 रुपये के उछाल के साथ चांदी की कीमत भी 47500 रुपए हो गई. पिछले कुछ समय की बात की जाए तो सोने और चांदी सोने के दामों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है

जयपुर में सोने चांदी की दर

ये पढ़ें: जयपुर: शॉर्ट सर्किट से मैरिज गार्डन में लगी आग...कोई हताहत नहीं

सराफा कारोबारियों ने बताया कि पिछले कुछ समय में इन दोनों धातुओं में तेजी का दौर देखने को मिला है. जिसका मुख्य कारण अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने और चांदी के दामों में बढ़ोतरी होना है. जिसका असर स्थानीय बाजारों में भी बना हुआ है. साथ ही आने वाले कुछ समय तक और सोने और चांदी के दामों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा सकती है. ऐसे में सोने के भाव में हो रही लगातार बढ़ोतरी से आम जन की जेब पर भी मार पड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details