राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 24, 2022, 4:11 PM IST

ETV Bharat / city

Jaipur Blackmailing Case: सोशल मीडिया पर की दोस्ती, ब्लॉक होने पर करने लगा ब्लैकमेल, मामला दर्ज

राजधानी में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर युवती को ब्लैकमेल (Jaipur Blackmailing Case) करने का मामला सामने आया है. आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र है और नाबालिग है. आरोपी युवती पर यौन शोषण का दबाव बना रहा था. बात नहीं मानने पर युवक उसे परेशान करने लगा. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Jaipur Blackmailing Case
सोशल मीडिया पर की दोस्ती

जयपुर. राजधानी के नाहरगढ़ रोड थाना इलाके में एक 20 साल की युवती (Jaipur Blackmailing Case) से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर उसे ब्लैकमेल करने मामला सामने आया है. इस संबंध में युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. नाहरगढ़ रोड थानाधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि युवती के पिता ने 12वीं कक्षा के एक छात्र के खिलाफ उसकी बेटी को सोशल मीडिया के जरिए ब्लैकमेल कर यौन शोषण के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज करवाया है.

17 वर्षीय किशोर ने तकरीबन 6 महीने पहले युवती से सोशल मीडिया के जरिए दोस्त की थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इसी दौरान किशोर युवती पर यौन शोषण का दबाव बनाने लगा. इस पर युवती ने आरोपी को ब्लॉक कर उससे बातचीत करना बंद कर दिया. इसके बावजूद भी किशोर ने युवती से बातचीत करने की काफी कोशिश की और उसे परेशान करने लगा.

पढ़ें. Mentally Ill Raped: दीगोद में विक्षिप्त युवती ज्यादती के बाद हुई गर्भवती, मामला दर्ज

अश्लील फोटो और पोस्ट करने लगा शेयर: इन सब से भी जब बात नहीं बनी तो किशोर ने युवती के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील फोटो और पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं युवती की फोटो सोशल मीडिया पर उसके मोबाइल नंबर के साथ डालकर अश्लील कमेंट करता था. जब ये बात युवती के परिजनों को पता चली तब उन्होंने युवती के साथ गुरुवार रात थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस में शिकायत दर्ज होने की भनक लगते ही किशोर अपने घर से फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details