राजस्थान

rajasthan

JNU विवाद पर बोले मुख्यमंत्री गहलोत, विद्यार्थियों का भविष्य खराब करना चाहती है केंद्र सरकार

By

Published : Jan 10, 2020, 10:46 PM IST

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जयपुर थी. इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका गांधी को छोड़ने के लिए गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जेएनयू में केंद्र सरकार विद्यार्थियों का भविष्य खराब कर रही है.

CM Gehlot said that the central government wants to spoil the future of students, jaipur news, जयपुर न्यूज
सीएम गहलोत ने कहा विद्यार्थियों का भविष्य खराब करना चाहती है केंद्र सरकार

जयपुर. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी आज एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आई थी. इस दौरान उनको छोड़ने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद रहे.

सीएम गहलोत ने कहा विद्यार्थियों का भविष्य खराब करना चाहती है केंद्र सरकार

बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए जेएनयू घटना के बारे में कहा कहा कि, यह घटना देश के इतिहास में सबसे बड़ी घटना है. इसके साथ ही कहा कि यदि नकाब पहनकर गुंडे गुंडागर्दी करें और राड से प्रोफेसर और स्टूडेंट्स को मारे यह बिल्कुल सही नहीं है. इस घटना पर पुलिस भी कोई एक्शन नहीं ले रही है.

पढ़ेंःप्रियंका गांधी पहुंची जयपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की अगवानी

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि देश में यह पहली बार देख रहा हूं कि पुलिस की प्रोटेक्शन में गुंडे अंदर और बाहर भी निकल रहे हैं. यह तभी संभव होता है जब ऊपर से उन गुंडों को शह मिली हो. गहलोत ने कहा कि यदि उन गुंडों को शह नहीं मिली होती तो यह संभव नहीं है. वहीं गहलोत ने कहा कि अभी तक इस पर कोई एक्शन नहीं हुआ है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार बच्चों का भविष्य खराब करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details