राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत के मंत्री ने मोदी के आत्मनिर्भर भारत का किया समर्थन, पूनिया और देवनानी ने की तारीफ

कांग्रेस सरकार के मंत्री भले ही केंद्र सरकार के आत्मनिर्भर भारत के लिए जारी विशेष पैकेज को लेकर कमियां निकाल रहे हों, लेकिन गहलोत सरकार में पर्यटन मंत्री और भरतपुर राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन किया है.

By

Published : May 19, 2020, 12:08 PM IST

Updated : May 19, 2020, 12:35 PM IST

jaipur news, gehlot minister, जयपुर न्यूज, गहलोत मंत्री
गहलोत के मंत्री ने मोदी के आत्मनिर्भर भारत का किया समर्थन

जयपुर. कांग्रेस सरकार के मंत्री भले ही केंद्र सरकार के आत्मनिर्भर भारत के लिए जारी विशेष पैकेज को लेकर कमियां निकाल रहे हो, लेकिन गहलोत सरकार में पर्यटन मंत्री और भरतपुर राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन किया है. विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट के जरिए अपने मन की बात कही तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने भी हाथों-हाथ विश्वेंद्र सिंह की हौसला अफजाई कर डाली. अब इन तीनों नेताओं के ये ट्वीट राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

दरअसल, विश्वेंद्र सिंह हमेशा अपने बयानों से चर्चाओं में रहे हैं. अब विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का स्वागत करते हुए लिखा कि अब छोटी राजनीति से परे सोचने का समय है. उन्होंने अपने ट्वीट में सवाल भी उठाया, कि जब पूरा विश्व और उसके देश अपने को आत्मनिर्भर बनाने में लगे हैं तो हमें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए.

पर्यटन मंत्री की इस पोस्ट पर किसी कांग्रेस नेता का तो रिएक्शन नहीं आया, लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और अजमेर से भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने ट्वीट के जरिए विश्वेंद्र सिंह की हौसला अफजाई जरूर कर दी. पूनिया ने विश्वेंद्र सिंह को संबोधित करते हुए ट्वीट किया और लिखा यदि आप की तरह सभी जनप्रतिनिधि राष्ट्र प्रथम की भावना के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहेंगे तो प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर अभियान जल्द ही सफल होगा और भारत वापस विश्व गुरु बन कर सभी देशों का नेतृत्व भी करेगा.

पढ़ेंःलॉकडाउन की वजह से बढ़ेगा खरीफ फसल की बुवाई का रकबा, खाद और बीज को लेकर ये है प्लान

वहीं, भाजपा नेता वासुदेव देवनानी ने भी विश्वेंद्र सिंह का स्वागत करते हुए लिखा, कि आपके विचार राष्ट्रहित को राजनीति से ऊपर रखकर व्यक्त किए गए हैं आपका अभिनंदन है. इस पर विश्वेंद्र सिंह ने भी हाथों हाथ रिप्लाई दिया और सतीश पूनिया जी को संबोधित करते हुए लिखा भाई साहब हम तो पूरी तरह से आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए समर्पित है, हमेशा देश पहले हैं. विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट में यह भी लिखा कि मेरे पूर्वजों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की एक आवाज पर अपनी भरतपुर रियासत को अखंड और स्वतंत्र भारत को समर्पित कर दिया था.

Last Updated : May 19, 2020, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details