राजस्थान

rajasthan

जयपुर: गौतम अरोड़ा ने उत्तर पश्चिम रेलवे के अपर महाप्रबंधक का कार्यभार संभाला

By

Published : Apr 14, 2021, 12:50 PM IST

जयपुर में आईआरएसएसई अधिकारी गौतम अरोड़ा ने उत्तर-पश्चिम रेलवे के अपर महाप्रबंधक का कार्यभार संभाल लिया है. इससे पहले अरोड़ा उत्तर पश्चिम रेलवे नई दिल्ली में मुख्य सिग्नल और दूरसंचार इंजीनियर प्रोजेक्ट के पद पर कार्यरत रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
गौतम अरोड़ा ने उत्तर पश्चिम रेलवे के अपर महाप्रबंधक का कार्यभार संभाला

जयपुर. आईआरएसएसई अधिकारी गौतम अरोड़ा ने उत्तर-पश्चिम रेलवे के अपर महाप्रबंधक का कार्यभार संभाल लिया है. गौतम अरोड़ा उत्तर पश्चिम रेलवे नई दिल्ली में मुख्य सिग्नल और दूरसंचार इंजीनियर प्रोजेक्ट के पद पर कार्यरत रहे. वहीं गौतम अरोड़ा भारतीय रेल सिग्नल इंजीनियर्स सेवा आईआरएसएसई के बैच 1987 के अधिकारी भी रहे है.

आईआरएसएसई अधिकारी गौतम अरोड़ा इतनी जगह दी है अपनी सेवाएं, जाने उनके बारे में खास बातें

बता दें कि गौतम अरोड़ा ने आईआईटी रुड़की से इलेक्ट्रॉनिक और कम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की है. इसके साथ ही अरोड़ा को आधुनिक सिगनलिंग, दूरसंचार तकनीक, इलेक्ट्रॉनिक और रूट रिले इंटरलॉकिंग, ट्रेन प्रोटेक्शन प्रणाली में विस्तृत अनुभव प्राप्त है. वहीं उन्होंने अपने सेवाकाल में उत्तर पश्चिम रेलवे, उत्तर मध्य रेलवे और उत्तर-पूर्व सीमांत रेलवे में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य करने का गहन अनुभव प्राप्त किया है.

यह भी पढ़ें:SPECIAL: गर्मी और कोरोना से बचाव के लिए फ्रिज का पानी पीने से कतरा रहे लोग, घड़े का शीतल जल आ रहा पसंद

साथ ही जोधपुर में मंडल रेल प्रबंधक के पद पर सेवाएं भी दी है. इससे पहले गौतम अरोड़ा अंबाला, इलाहाबाद, अलीपुरद्वार, लखनऊ और दिल्ली मंडलों पर अपनी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं और उन्हें आरडीएसओ और डेडिकेटेड फ्रेट कोरिडोर में कार्य का बेहतर अनुभव भी है. अरोड़ा ने सिंगापुर, मलेशिया, जापान और इटली जैसे देशों में रेल संबंधित प्रशिक्षण प्राप्त किया है.

बाड़मेर- मुनाबाव- बाड़मेर स्पेशल रेल सेवा लीलमा स्टेशन पर करेगी ठहराव

रेलवे प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए बाड़मेर- मुनाबाव- बाड़मेर स्पेशल रेल सेवा का लीलमा स्टेशन पर ठहराव दिया जा रहा है. उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गौरव गौड़ के अनुसार गाड़ी संख्या 04881 बाड़मेर मुनाबाव स्पेशल रेल सेवा लीलमा स्टेशन पर 9:00 आगमन और 9:01 बजे प्रस्थान करेगी. वहीं गाड़ी संख्या 04882 मुनाबाव बाड़मेर स्पेशल तुरंत प्रभाव से लीलमा स्टेशन पर 10:51 बजे आगमन और 10:52 बजे प्रस्थान करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details