राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजधानी में हैवानियत: एंबुलेंस में खानाबदोश महिला से गैंगरेप, आरोपी चालक और साथी फरार

राजधानी जयपुर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक खानाबदोश महिला से एंबुलेंस में चालक और उसके साथी ने गैंगरेप किया और फरार हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : May 26, 2021, 12:41 PM IST

एंबुलेंस में गैंगरेप, महिला से गैंगरेप, आरोपी एंबुलेस चालक व साथी फरार, gangrape in jaipur . Gangrape in an ambulance,  Woman gangraped
जयपुर में एंबुलेंस में महिला से गैंगरेप

जयपुर. राजधानी के मोती डूंगरी थाना इलाके में एक खानाबदोश महिला के साथ एंबुलेंस में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सामूहिक दुष्कर्म का यह प्रकरण 24 मई की दोपहर का बताया जा रहा है. एक खानाबदोश महिला को खाना खिलाने का झांसा देकर एंबुलेंस चालक उसे अपने साथ ले गया और एक अन्य साथी को साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज करवाए हैं. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जयपुर में एंबुलेंस में महिला से गैंगरेप

पढ़ें:दगाबाज महिला पति से करवाती थी सहेली का रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

मोती डूंगरी थाना अधिकारी सुरेंद्र पंचोली ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़ित महिला सवाई मानसिंह अस्पताल के पास फुटपाथ पर अपने पति के साथ रहती है. पीड़ित महिला का पति सब्जी का ठेला लगाता है. 24 मई की दोपहर जब पीड़ित महिला को भूख लगी तो उसने एसएमएस अस्पताल के बाहर खड़ी एंबुलेंस के चालक से खाना देने के लिए कहा. इस पर एंबुलेंस चालक ने पीड़ित महिला को खाना खिलाकर लाने का झांसा दिया और अपने साथ बैठा कर त्रिमूर्ति सर्किल की तरफ ले गया.

त्रिमूर्ति सर्किल पर एंबुलेंस चालक ने अपने एक अन्य साथी को भी एंबुलेंस में बैठा लिया और फिर उसके बाद गांधी सर्किल से होते हुए झालाना की तरफ सूनसान जगह ले जाकर एंबुलेंस रोक दी. इसके बाद एंबुलेंस चालक ने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को फुटपाथ पर छोड़कर फरार हो गए. घटनाक्रम के बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ एसएमएस अस्पताल पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ठोस सुराग उनके हाथ लगे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details