राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वाहनों से डीजल-पेट्रोल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर गिरफ्तार

जयपुर क्राइम ब्रांच टीम ने ट्रकों और पिकअप से डीजल और पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी विशेष चाबी से ट्रकों की सील लॉक खोलकर तेल चुराते थे. जिसके बाद उसे पैेंकिग कर बेच देते थे.

stealing diesel-petrol, ट्रकों से डीजल चोरी, जयपुर न्यूज, 3 arrested

By

Published : Nov 4, 2019, 9:13 PM IST

जयपुर. राजधानी के फुलेरा थाना इलाके में एक बार फिर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. फुलेरा थाना और क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रकों और पिकअप से डीजल और पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है.

वाहनों से डीजल-पेट्रोल चुराने वाले तीन चोर गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने मौके से एक ट्रक, पिकअप सहित करीब 2 हजार लीटर से ज्यादा डीजल से भरे ड्रम बरामद किए हैं. आरोपी भारत पेट्रोलियम कंपनी के ट्रकों से सील तोड़कर पेट्रोल-डीजल चुराने की वारदताों को अंजाम देते थे. आरोपियों ने इसके लिए जोबनेर इलाके में बोराज गांव में करीब 15 से 20 फीट ऊंची शेड बनाकर अपना अड्डा बना रखा था. जहां ये ट्रकों से डीजल चोरी करते थे. वहीं आरोपी विशेष चाबी से ट्रकों की सील लॉक खोलकर तेल चुराते और फिर पैकिंग उन्हें रवाना कर देते थे.

यह भी पढे़ं. लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को हराने के लिए बेनीवाल का साथ जरूरी था, लेकिन निकाय चुनाव में नहीं : सतीश पूनिया

वहीं प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि डीजल चुराने वाला ये गोदाम रामसिंह नाम के युवक का बताया जा रहा है. जो मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details