राजस्थान

rajasthan

Shekhawat on Mehangai Hatao Rally: 'देश के अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में सबसे ज्यादा वैट और महंगाई है'

By

Published : Dec 12, 2021, 11:15 AM IST

Updated : Dec 12, 2021, 11:58 AM IST

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को जयपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली को लेकर जमकर निशाना (Shekhawat on Mehangai Hatao Rally) साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल-डीजल और बिजली के भाव देश के अन्य राज्यों से ज्यादा है, यह भी कांग्रेस नेताओं को देखना चाहिए.

Shekhawat on Mehangai Hatao Rally
Shekhawat on Mehangai Hatao Rally

जयपुर.केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. भाजपा के नेताओं ने जयपुर एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की अगवानी की. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जयपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली को लेकर जमकर निशाना (Shekhawat on Mehangai Hatao Rally) साधा.

Shekhawat on Mehangai Hatao Rally

शेखावत ने कहा कि महंगाई हटाओ महारैली की जिम्मेदार खुद कांग्रेस है. राहुल गांधी को यह जरूर याद दिलाओ कि उन्होंने एक से 10 तक गिनती करने पर किसानों का कर्ज माफी की बात कही थी. देशभर के अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में सबसे ज्यादा वैट और महंगाई है. प्रियंका गांधी देश भर में महिला सुरक्षा की बात करती है, लेकिन राजस्थान में महिला सुरक्षा और बालिकाओं की सुरक्षा के हालात उनको दिखाने की जरूरत है. राजस्थान में पेट्रोल-डीजल और बिजली के भाव देश के अन्य राज्यों से ज्यादा है, यह भी कांग्रेस नेताओं को देखना चाहिए.

वहीं, शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि दस दिन...आपने तो दस तक गिनती गिनी थी! यहां किसान दिन, महीनों के बाद अब साल गिन रहे हैं. तीन साल बीत गए. आज जयपुर में ये भी बताइएगा कि किसानों की कर्जमाफी कब तक होगी? कांग्रेस पर "कर्जमाफी का कर्ज" है राहुल जी, कुछ तो चुका कर जाइएगा.

पढ़ें- Mehangai Hatao Rally: सोनिया गांधी भी हो सकती हैं शामिल, CM गहलोत ने ट्वीट कर किया स्वागत

बता दें,महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रव्यापी महंगाई हटाओ रैली (Congress Mehangai Hatao Rally In Jaipur) आज राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होने जा रही है. केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते हो रही महंगाई के खिलाफ अब मंच सज चुका है. केंद्रीय सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक करने के लिए कांग्रेस की ओर से रैली की जा रही है.

Last Updated : Dec 12, 2021, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details