राजस्थान

rajasthan

राम मंदिर भूमि पूजन पर कांग्रेस का वक्तव्य ऐतिहासिक यू-टर्न: गजेंद्र सिंह शेखावत

By

Published : Aug 5, 2020, 3:40 AM IST

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भगवान राम को काल्पनिक कहने वाले कांग्रेस का राम मंदिर भूमि पूजन पर वक्तव्य ऐतिहासिक यू-टर्न है. शेखावत ने कहा है कि इसी तरह कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र पर भी एक ऐतिहासिक यू टर्न तो बनता है.

Gajendra Singh Shekhawat's statement, Gajendra Singh Shekhawat Target Congress
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा

जयपुर.अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर का शिलान्यास समारोह आयोजित होने वाला है. समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगा और इसे लेकर राजनेताओं के अलग-अलग बयान भी आ रहे हैं. कांग्रेस नेताओं ने भी राम मंदिर के समर्थन में अपने बयान दिए हैं. कांग्रेस के नेताओं के बयानों को लेकर भाजपा के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपनी प्रतिक्रिया की है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा

राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर कांग्रेस के बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि भगवान राम को काल्पनिक कहने वाले कांग्रेस का राम मंदिर भूमि पूजन पर वक्तव्य ऐतिहासिक यू-टर्न है. शेखावत ने कहा है कि इसी तरह कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र पर भी एक ऐतिहासिक यू टर्न तो बनता है. यह प्रभु श्रीराम की लीला है कि उसके अस्तित्व को नकारने वाली राजनीतिक पार्टी की महामंत्री आज उनका गुणगान कर रही है. यह पूरा यू टर्न है और उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस पार्टी आंतरिक संगठन में लोकतंत्र के लिए भी ऐतिहासिक यू टर्न लेगी.

पढ़ें-कांग्रेस काम करने में विश्वास रखती है और भाजपा नौटंकी करने में: प्रमोद जैन भाया

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस ने एफिडेविट फाइल करके भगवान राम के अस्तित्व को नकार दिया था, लेकिन प्रभु राम की लीला है कि कांग्रेस की महामंत्री अब उनका गुणगान कर रही है. शेखावत ने कहा कि जिस तरह राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस ने राम के लिए यू टर्न लिया है. वहीं अपनी पार्टी के लिए ले तो कुछ भला हो सकता है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी गजेंद्र सिंह शेखावत ने निशाना साधा.

पढ़ें-सोने के पिंजरे में नजरबंद कांग्रेस सरकारः राजेंद्र राठौड़

राजस्थान में अशोक गहलोत की ओर से लगाए गए राष्ट्रद्रोह के आरोप वापस लेने पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा फैब्रिकेटेड तरीके से एक कैबिनेट मंत्री के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने का राजनीतिक षड्यंत्र राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मुखिया ने किया है. शेखावत ने राजस्थान सरकार को चुनौती दी है कि अगर सरकार में दम है तो एसीबी और एसओजी ने जो मामले दर्ज किए हैं. उन दोनों की जांच सीबीआई से करवा कर देखें तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details