राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये की ठगी

राजधानी के प्रताप नगर थाने में साइबर ठगी का एक नया मामला सामने आया है. जिसमें एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर साइबर ठगों ने पीड़ित व्यक्ति से 10 लाख रुपये की राशि हड़प ली. जिसके बाद पीड़ित ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jan 25, 2020, 4:50 PM IST

Jaipur crime news, जयपुर न्यूज
एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपए की ठगी

जयपुर. राजधानी में साइबर ठगी के प्रकरण थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और एक के बाद एक साइबर ठग लोगों को अपने जाल में फंसा कर लाखों रुपये की ठगी कर रहे हैं. साइबर ठगी का एक नया मामला प्रताप नगर थाने में सामने आया है. जहां पर एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर साइबर ठगों ने पीड़ित व्यक्ति से 10 लाख रुपए की राशि हड़प ली है. फिलहाल पीड़ित व्यक्ति ने प्रताप नगर थाने में ठगी का प्रकरण दर्ज करवाया है, जिसमें पुलिस की जांच जारी है.

एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपए की ठगी

मामले को लेकर एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रतापनगर निवासी नरेश कुमार ने राजकुमार और सचिन नामक दो व्यक्तियों के खिलाफ एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने के नाम पर 10 लाख रूपये हड़पने का प्रकरण दर्ज करवाया है. पीड़ित नरेश कुमार ने ऑनलाइन ही राजकुमार और सचिन से संपर्क किया और फिर उसके बाद दोनों ठगों ने पीड़ित को एलईडी टीवी की एजेंसी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख रुपये बतौर सिक्योरिटी अमाउंट बैंक खाते में जमा कराने को कहा.

पढ़ें-भरतपुर : युवक की बेरहमी से पिटाई का VIDEO वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

जिस पर नरेश कुमार ने उक्त राशि ठगों द्वारा बताए गए बैंक खाते में जमा करवा दी. राशि जमा करवाने के बाद भी जब ठगों ने एलईडी टीवी की एजेंसी नहीं दिलवाई तो पीड़ित ने उक्त राशि वापस लौटाने को कहा. जिस पर ठगों ने राशि वापस लौटाने से मना कर दिया. जिसके बाद ठगी का अहसास होने पर पीड़ित ने प्रताप नगर थाने में ठगी का मामला दर्ज करवाया है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details