राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 16, 2020, 5:48 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुरः डॉलर देने का झांसा दे 3 लाख रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर में गुरुवार को डॉलर देने का झांसा देकर 3 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है. वारदात के बाद पीड़ित दंपत्ति ने श्याम नगर थाने में मामला दर्ज कराया. फिलहाल, पुलिस फोटो के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ठगी का मामला, Shyam Nagar Police News
श्याम नगर थाना

जयपुर. राजधानी के श्याम नगर थाना इलाके में गुरुवार को डॉलर देने का झांसा देकर ठग की ओर से 3 लाख रुपए लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है. ठग ने एक दंपत्ति को इस लूट का शिकार बनाया गया है. वारदात के बाद पीड़ित दंपत्ति ने श्याम नगर थाने पहुंच प्रकरण की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पीड़ित दंपत्ति ने आरोपी की एक फोटो भी पुलिस को दी है और फोटो के आधार पर ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

डॉलर देने का झांसा दे 3 लाख रुपए की लूट

मामले को लेकर एडिशनल पुलिस कमिश्नर, क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित दंपत्ति को ठग काफी लंबे समय से जानता है और पिछले कुछ दिनों से लगातार उनसे संपर्क भी कर रहा था. उन्होंने बताया कि ठग ने पीड़ित दंपत्ति को गुरुवार सुबह श्याम नगर थाना इलाके में एक ही स्थान पर बुलाया और डॉलर देने की बात कही.

पढ़ें- राजस्थान के शिक्षा मंत्री हुए साइबर अपराध के शिकार, नाइजीरियन गिरोह पर शक

अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि ठग ने पीड़ित दंपत्ति को 3 लाख रुपए में दोगुनी कीमत के डॉलर देने का झांसा दिया, जिस पर पीड़ित दंपत्ति 3 लाख रुपए की नकदी लेकर ठग की ओर से बताए गए स्थान पर पहुंचे. जहां पर पीड़ित दंपत्ति की ही कार में बैठ कर ठग ने रुमाल सुंघाकर दोनों को बेहोश कर दिया और 3 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस फोटो के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details