राजस्थान

rajasthan

जयपुर: 4 वाहन चोर गिरफ्तार, 14 बाइक बरामद

By

Published : Aug 28, 2020, 10:24 PM IST

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट जिले में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए चलाए गए स्पेशल अभियान के तहत चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की निशानदेही पर 14 दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं.

gang arrest  jaipur police news  jaipur news  crime news  जयपुर की खबर  राजस्थान की खबर  वाहन चोरी  बाइक चोर गिरफ्तार  वाहन चोरी
4 वाहन चोर गिरफ्तार

जयपुर.जयपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर वाहन चोरों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन चोरों को दबोचने में सफल रही है. आरोपियों के पास से पावर बाइक भी बरामद की गई है. चुराई गई बाइक को गैंग के सदस्यों द्वारा सस्ते दामों पर बेच दिया जाता और उससे जो रुपए प्राप्त होते उन्हें मौज मस्ती में खर्च किया जाता है.

चित्रकूट थाना पुलिस के गश्ती दल को मुखबिर से सूचना मिली कि धाबास पुलिया के पास एक चाय की दुकान पर 4 संदिग्ध लोग बैठे हुए हैं, जिनकी बाइक की नंबर प्लेट भी टूटी हुई है. सूचना पर जैसे ही गश्ती दल मौके पर पहुंचा तो पुलिसकर्मियों को देख चारों व्यक्तियों ने वहां से भागने का प्रयास किया. पुलिस ने घेराबंदी कर चारों युवकों को दबोच लिया और जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने तीन दर्जन से अधिक वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली.

यह भी पढ़ेंःजयपुर: रेनवाल में बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नवल शर्मा, दुर्गा सिंह, प्रभु उर्फ मोटा और करण सिंह राठौड़ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चुराई गई 14 बाइक भी बरामद की है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने सूने मकानों, निर्माणाधीन मकान, सार्वजनिक पार्क और सार्वजनिक स्थानों पर खड़े वाहनों को मास्टर-की लगाकर चुराने की बात कबूली है. आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिसमें अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details