राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में कराया गया भर्ती

By

Published : Sep 16, 2020, 7:24 PM IST

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इससे पहले वो कोरोना के इलाज के लिए लखनऊ अस्पताल में भर्ती थे, जहां से उन्हें यशोदा अस्पताल लाया गया है.

kalyan singh admitted,  former cm kalyan singh
कल्याण सिंह यशोदा अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली/गाजियाबाद/जयपुर. राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. इससे पहले वो कोरोना के इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल में एडमिट थे. हालत खराब होने पर उन्हें गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल लाया गया है.

कल्याण सिंह यशोदा अस्पताल में भर्ती

हालात में सुधार नहीं होने पर कराया भर्ती...

बताया जा रहा है कि पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की हालत में सुधार नहीं हुआ था. जिसके चलते उन्हें यशोदा अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. करीब 2:30 बजे कल्याण सिंह को एयर एंबुलेंस से लखनऊ से गाजियाबाद के लिए रवाना किया गया. यशोदा अस्पताल को इस बात की जानकारी पहले से दे दी गई थी. जिसके चलते सभी इमरजेंसी सेवाएं पूरी तरह से एक्टिवेट थी.

पढ़ें-चंबल नदी हादसाः स्पीकर ओम बिरला ने हादसे को बताया दुखद, मृतकों के प्रति व्यक्त की संवेदना

आधुनिक सुविधाओं के बीच 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में...

जानकारी के अनुसार राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. अस्पताल पहुंचते ही आधुनिक सुविधाओं के बीच उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी कुछ दिन पहले कोरोना के इलाज के बाद यशोदा अस्पताल से ही डिस्चार्ज हुए हैं.

बता दें कि 2014 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बनी सरकार में कल्याण सिंह को राजस्थान का राज्यपाल नियुक्त किया गया था. कल्याण सिंह ने 4 सितंबर, 2014 को राजस्थान के राज्यपाल पद की शपथ ली थी और 3 सितंबर 2019 को उनका 5 साल का कार्यकाल पूरा हुआ था. इसके बाद कल्याण सिंह की जगह कलराज मिश्र को राजस्थान का राज्यपाल नियुक्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details