राजस्थान

rajasthan

पूर्व विधायक शंकर शर्मा का कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला, कहा - गहलोत ने डिप्टी सीएम पायलट के साथ किया धोखा

By

Published : Oct 31, 2019, 11:42 AM IST

Updated : Oct 31, 2019, 11:57 AM IST

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष में भाजपा की ओर से रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया. पूर्व विधायक शंकर शर्मा और सभापति राजकुमार जायसवाल ने दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Former MLA Shankar Sharma's big attack on Congress government, Run for unity , Run for unity in dausa, sardar patel jayanti,dausa news

दौसा. पूर्व विधायक शंकर शर्मा व सभापति राजकुमार जायसवाल ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष में भाजपा की ओर से रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान पूर्व विधायक शंकर शर्मा ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश को एक करने के लिए अथक प्रयास किए.

दौसा में रन फॉर यूनिटी का आयोजन

पूर्व विधायक ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल देश की अखंडता व एकता के लिए हरदम प्रयासरत रहे. उसी को लेकर यह एकता दौड़ का आयोजन किया गया है. साथ ही यह संदेश दिया गया कि हम एक हैं और एक होकर आगे बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जयपुर में भाजपा की रन फॉर यूनिटी में दिखा 'कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन'

इस दौरान शंकर शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने निकाय चुनाव में कांग्रेस सरकार के निर्णय को लेकर कहा कि गहलोत सरकार ने विशेष परिस्थितियों का नाम लेकर निर्णय को वापस लेने की बात कही है. लेकिन यह निर्णय उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ धोखा है.

यह भी पढ़ें- प्रदेश के 12 से अधिक शहरों में दिन का तापमान 30 डिग्री के पार, रात के तापमान में भी उछाल

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट गहलोत सरकार के निकाय चुनाव को लेकर लिए गए निर्णय के खिलाफ थे. इसलिए सरकार ने उन्हें पागल बनाने के लिए विशेष परिस्थितियों का नाम लेकर निर्णय वापस लेने की बात कही है. इसके अलावा सरकार ने स्टेट हाईवे पर टोल का निर्णय लेकर जनता पर डीजल पेट्रोल के साथ ही और भार बढ़ा दिया. पूर्व विधायक ने सरकार पर ट्रांसफर में धांधली के आरोप भी लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने चिकित्सकों का एक स्थान से दूर दूर तक ट्रांसफर कर दिया. उसके बाद वापस सभी से पैसे लेकर उन्हें यथा स्थान वापस लगा दिया.

Last Updated : Oct 31, 2019, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details