राजस्थान

rajasthan

पूर्व विधायक का नगर पालिका में निविदा की फाइलें चेक करने का फोटो वायरल, चेयरमैन ने जताई आपत्ति, कहा- किस अधिकार से...?

By

Published : Nov 1, 2019, 8:48 PM IST

जयपुर के चौमू नगर पालिका में पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी पहुंचे और अधिशासी अधिकारी शुभम गुप्ता से मुलाकात की. इस दौरान उनकी निविदा फाइलों को अवलोकन करने की फोटो सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रही है. जिस पर चौमू की चेयरमैन अर्चना कुमावत ने आपत्ति जताई है.

भगवान सहाय सैनी की खबर, चौमू न्यूज, चौमू नगर पालिका खबर, jaipur news, choumu latest news

चौमू (जयपुर).राजधानी के चौमूं कस्बे की नगर पालिका में शुक्रवार को पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी अधिशासी अधिकारी के चेंबर में पहुंचे और अधिकारी शुभम गुप्ता से मुलाकात की. इस दौरान पूर्व विधायक अधिशासी अभियंता के चेंबर में रखी निविदा की फाइलों का अवलोकन करते नजर आए.

निविदा की फाइल चेक करने पर चेयरमैन को एतराज

फाइलों का अवलोकन करते हुए कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हम आपको बता दें कि नगरपालिका ने 26 करोड़ रुपयों की निविदा जारी की है. इन्हीं निविदा की फाइलों को पूर्व विधायक चैक करते नजर आ रहे हैं. इस वायरल फोटो के बाद पूर्व विधायक भगवान सहाय अब सवालों से घिरते नजर आ रहे है. इस पूरे मसले को लेकर नगर पालिका चेयरमैन अर्चना कुमावत ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

पढ़ें- नसीराबाद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की नहीं बदलेगी खंडित प्रतिमा, तोड़े गए सिर को ही पुनः स्थापित करवायेगी छावनी परिषद

कुमावत ने कहा कि पूर्व विधायक के नगर पालिका में आकर सरकारी फाइलों को चेक करने का औचित्य क्या है. वे किस पद पर हैं जो सरकारी फाइलों को चेक कर रहे हैं. पूर्व विधायक के पास ऐसा कौन सा अधिकार है कि वे इस तरह से नगरपालिका में आकर निविदा की फाइलों को चेक करें. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर जब पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी से बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं जयपुर में हूं. शाम को आऊंगा तब बात करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details