राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के नरम पड़े तेवर, कहा- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अलवर दौरे पर करूंगा स्वागत

पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रोहिताश शर्मा के संगठन के प्रति रुख नरम पड़ने लगे हैं. बुधवार को एक बयान जारी कर रोहिताश्व शर्मा ने बताया कि वो प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के अलवर दौरे के दौरान उनका स्वागत करेंगे.

By

Published : Jul 14, 2021, 10:50 PM IST

Updated : Jul 14, 2021, 10:58 PM IST

रोहिताश शर्मा और सतीश पूनिया, Rajasthan Politics
रोहिताश शर्मा और सतीश पूनिया

जयपुर. बयान बाजी मामले में भाजपा संगठन का नोटिस झेल चुके पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के सुर बदलने लगे हैं. रोहिताश शर्मा अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के प्रति अपनी वफादारी दिखाने लगे हैं. शर्मा, गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के अलवर दौरे के दौरान उनका स्वागत करेंगे. बुधवार को एक बयान जारी कर रोहिताश्व शर्मा ने इसकी जानकारी दी.

शर्मा ने कहा कि कुछ लोग उनका फर्जी अकाउंट बनाकर पूनिया के स्वागत नहीं करने से जुड़ी पोस्ट डाल रहे हैं, जिनके खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा. शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पद हम सबके लिए सम्मानीय है और अलवर प्रवास के दौरान उनका स्वागत किया जाएगा.

रोहिताश शर्मा

यह भी पढ़ेंःकार्यकर्ताओं की मेहनत से सरकार बनी, उनके स्वाभिमान की इज्जत रखूंगाः डोटासरा

बता दें, पिछले दिनों प्रदेश संगठन ने शर्मा को गलत बयानबाजी के मामले में नोटिस जारी किया था, जिसका 8 जुलाई को शर्मा ने संगठन को जवाब भी भेज दिया था. उसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अब गुरुवार को अलवर के प्रवास पर जाएंगे और रोहिताश शर्मा भी अलवर से ही आते हैं. ऐसे में शर्मा का यह बयान दर्शाता है अब उनके रुख में अंतर आया है.

Last Updated : Jul 14, 2021, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details