राजस्थान

rajasthan

बड़ी खबरः बॉलीवुड सिंगर COVID- 19 से संक्रमित, पूर्व CM राजे और MP दुष्यंत सिंह ने खुद को किया आइसोलेट

कोरोना वायरस देश की संसद और राजनेताओं के बीच में भी पहुंच चुका है. लखनऊ में 15 मार्च को एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई बड़े राजनेता और कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे. बता दें कि बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. वहीं, दुष्यंत सिंह और वसुंधरा राजे ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

By

Published : Mar 20, 2020, 4:53 PM IST

Published : Mar 20, 2020, 4:53 PM IST

कोविड 19 , covid 19
कोरोना वायरस का खौफ

झालावाड़. कोरोना वायरस ने पूरे देश में खौफ का माहौल बना दिया है. ऐसे में अब कोरोना वायरस देश की संसद और राजनेताओं के बीच में भी पहुंच चुका है. दरअसल, 15 मार्च को बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लंदन से लौटी थी, जिसके बाद वह उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे.

पूर्व CM राजे और MP दुष्यंत सिंह ने खुद को किया आइसोलेट

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. ऐसे में जैसे ही कनिका कपूर के संक्रमित पाए जाने की सूचना मिली है, पूरे देश मे सनसनी फैल गई क्योंकि उस पार्टी में वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई बड़े राजनेता और कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे. पार्टी के बाद सांसद दुष्यंत सिंह गुरुवार को संसद में भी गए थे. ऐसे में कनिका कपूर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पार्टी में शामिल रहे सभी अधिकारियों और राजनेताओं को तलब किया गया है और उनका टेस्ट किया जा रहा है.

पढ़ें-COVID-19 : 3 पॉजिटिव मामलों के बाद झुंझुनू में दूसरे दिन भी जनता कर्फ्यू, लोग खुद हो रहे घरों में कैद

फिलहाल, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और झालावाड़-बारां सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है, ऐसी सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने आपको घर में ही आइसोलेट कर लिया है.

बॉलीवुड सिंगर हुईं कोरोना वायरस से ग्रसित

बॉलीवुड सिंगर हुईं कोरोना वायरस से ग्रसित

लखनऊ में 4 कोरोना के संक्रमित मरीज सामने आने के बाद स्वास्थय विभाग में अफरातफरी का माहौल है. 4 मरीजों में एक मरीज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर हैं. वह लंदन से लखनऊ में आई हुईं थी. इसके बाद से ही मशहूर सिंगर स्वास्थ्य विभाग के रडार पर थीं. बताया जा रहा है कि जब यह मशहूर सिंगर राजधानी लखनऊ में लंदन से आईं थी, उसके बाद से ही स्वास्थ्य विभाग इन पर नजर रख रहा था.

पढ़ें-कोरोना इफेक्ट: झुंझुनू के चतुर्थ बटालियन RAC के जवानों को छुट्टी नहीं देने के आदेश

गुरुवार की देर शाम कोरोना वायरस के लक्षण देखने के बाद स्वास्थय विभाग ने इनके सैंपल लिए. सभी सैंपल को केजीएमयू की माइक्रोबायोलॉजी लैब में भेजा गया था, जिसमें कोरोना वायरस की पुष्टि की गई. स्वास्थय विभाग ने मशहूर सिंगर के संपर्क में आए लोगों से भी जुड़ने का प्रयास युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है.

स्वास्थय विभाग ने उन सभी लोगों की सूची तैयार कर रही है, जिनसे यह मशहूर सिंगर बीते दिनों मिली हैं या किसी के संपर्क में आई हैं. सूची तैयार हो जाने के बाद इन सभी पर स्वास्थ्य विभाग की नजर है. यदि किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए तो सभी के सैंपल लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details