राजस्थान

rajasthan

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने CM गहलोत का दिल से जताया आभार, ये है वजह

By

Published : Apr 26, 2020, 8:13 AM IST

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रहे अरुण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दिल से आभार जताया है. चतुर्वेदी ने ये आभार मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में जयपुर में कांवटिया, बनीपार्क सेटेलाइट अस्पताल और सेठी कॉलोनी डिस्पेंसरी को उन मरीजों को डेडीकेट करने पर जताया है, जो कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है.

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, BJP and Congress
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी

जयपुर.कोरोना संक्रमण की वैश्विक महामारी के बीच जहां राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप के दौर जारी हैं. वहींं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रहे अरुण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दिल से आभार जताया है.

पढ़ें:मुख्यमंत्री गहलोत ने अक्षय तृतीया पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- घर में मनाएं त्योहार

भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने ये आभार मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में जयपुर में कांवटिया, बनीपार्क सेटेलाइट अस्पताल और सेठी कॉलोनी डिस्पेंसरी को उन मरीजों के लिए डेडीकेट करने पर जताया है, जो कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है. हालांकि आभार जताने के लिए लिखे गए पत्र साथ ही अरुण चतुर्वेदी चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कुछ मांग भी की है.

पढ़ें:MSME इकाइयों में फैली अफवाह को सरकार ने नकारा, कहा- संक्रमित कार्मिकों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी

पत्र में उन्होंने लिखा गया है कि चिकित्सालयों में गंभीर बीमारियों (जैसे- किडनी, कैंसर आदि) के इलाज की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है. इन बीमारियों के इलाज के लिए आम जनता को विवश होकर निजी अस्पतालों में जाना पड़ता है, जहां भारी फीस देना पड़ता है. वहीं, कई लोग आर्थिक मजबूरी के कारण इलाज नहीं करा पाते हैं. ऐसे में अच्छा हो कि इन निजी चिकित्सालय में बीमारियों के मुताबिक फीस तय कर दें या फिर इनको इलाज की फीस का पुनर्भरण कर दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details