राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 24, 2021, 8:37 PM IST

Updated : Oct 24, 2021, 9:19 PM IST

ETV Bharat / city

फ्री खाना नहीं खिलाने पर युवकों ने की रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और फायरिंग

जयपुर में एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और फायरिंग की वारदात हुई. दो युवकों ने फ्री का खाना नहीं खिलाने पर अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ की.

Firing in restaurant in Jaipur, Jaipur news
जयपुर में रेस्ट्रोरेंट में तोड़फोड़ और फायरिंग

जयपुर. मुहाना थाना इलाके में एक रेस्टोरेंट में दो युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर तोड़फोड़ की और फायरिंग की. युवक स्टाफ के टोकने से नाराज थे. बदमाशों की तमाम करतूत रेस्टोरेंट्स के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मुहाना थाना इलाके में केसर सर्किल स्थित केसर रेस्टोरेंट में शनिवार देर रात दो युवक खाना खाने पहुंचे. उन्होंने ने ऑर्डर करने के बाद खाना खाने के बाद पैसे नहीं देने और फ्री का खाना खिलाने के लिए कहा. जिस पर रेस्टोरेंट के स्टाफ ने उन्हें फ्री में खाना खिलाने से मना कर दिया और रेस्टोरेंट से चले जाने के लिए कहा. जिस पर दोनों युवक ने देख लेने की धमकी देकर रेस्टोरेंट से वापस चले गए. वे तकरीबन 1 घंटे बाद अपने पांच साथियों के साथ रेस्टोरेंट के बाहर पहुंचे. बदमाशों ने पहले रेस्टोरेंट के बाहर लगे कांच को तोड़ा और फिर रेस्टोरेंट के अंदर घुस स्टाफ के साथ मारपीट कर तोड़फोड़ की. इसके बाद बदमाश भागते हुए रेस्टोरेंट के बाहर फायरिंग कर दहशत फैला कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें.आरोपी को पकड़ने गए पुलिस जवान की चोर ने उंगली चबाई, अस्पताल में भर्ती

फायरिंग की सूचना पर मुहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया है.

Last Updated : Oct 24, 2021, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details