राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने कांग्रेस मुख्यालय में की जनसुनवाई

राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को मंत्री रमेश मीणा ने जनसुनवाई की. जिसमें 300 से ज्यादा फरियादी पहुंचे. एसएमएस अस्पताल में सीटी स्कैन के टेंडर और बजरी माफिया की पुलिस से मिलीभगत कर ओवरलोड वाहन चलाने की शिकायतों पर मंत्री ने कहा कि इन्हें मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा.

By

Published : Jan 10, 2020, 4:56 PM IST

Ramesh Meena's Public Hearing, जयपुर न्यूज
खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने कांग्रेस मुख्यालय में की जनसुनवाई

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने जनसुनवाई की. मीणा की पिछली जनसुनवाई में भी 600 से ज्यादा प्रकरण आए थे. शुक्रवार को हुई जनसुनवाई में भी 300 से ज्यादा फरियादी पहुंचे. इस दौरान मीणा ने कहा कि उनके पास 2 अप्रैल को हुए एससी/एसटी के आंदोलन में दर्ज मुकदमों को वापस लेने के लिए लोग पहुंच रहे हैं. जिनका कहना है कि अब तक बार-बार वार्ता के बाद उनके मुकदमे वापस नहीं लिए गए हैं. जिसे लेकर वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे.

खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने कांग्रेस मुख्यालय में की जनसुनवाई

वहीं मीणा के सामने एसएमएस अस्पताल की सीटी स्कैन और एमआरआई से जुड़े टेंडर प्रक्रिया में भ्रष्टाचार की शिकायत आई है. जिसे उन्होंने मंत्री रघु शर्मा को भिजवा दिया है. वहीं शुक्रवार को एक बार फिर ओवरलोड बजरी की शिकायत को लेकर भी मंत्री दरबार में पहुंचे तो मंत्री ने कहा कि बजरी माफिया पुलिस और अन्य विभागों के सहयोग से लोड कर रहा है. इसकी शिकायत आने पर उन्होंने बात की है. इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश के डीजी से भी बात करेंगे.

पढ़ें- CM जयपुर से दिल्ली के चक्कर लगाने में रहते हैं व्यस्त, आखिर कैसे सुधरेंगे हालात : कटारिया

मंत्री ने कहा कि राजस्थान की सड़कों को भी नुकसान हो रहा है. अगर सड़कें टूट जाएंगी तो आम जनता को फिर से दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में इसे रोका जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details