राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 10, 2021, 11:52 AM IST

ETV Bharat / city

युवक ने Facebook पर दोस्ती कर छात्रा को होटल में बुलाया, नशीला पेय पिलाकर किया दुष्कर्म...अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए

राजधानी में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक मामला सामने आया है. जिसमें फर्स्ट ईयर की 20 वर्षीय छात्रा को फेसबुक के जरिए दोस्ती करके दुष्कर्म किया गया है. जानें क्या है पूरा मामला...

Facebook Friend raped
जवाहर सर्किल थाना

जयपुर.राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर की 20 वर्षीय छात्रा को फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाने और होटल में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने बंगाल निवासी देबायन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें - सांसद रंजीता कोली के घर पर फायरिंग, गेट पर चस्पा किया धमकी भरा पत्र और फोटो पर जिंदा कारतूस

6 साल पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पीड़िता ने शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि 6 साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती देबायन से हुई. उसके बाद दोनों के बीच में चैटिंग होने लगी और उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर आपस में शेयर कर बातचीत करना शुरू कर दिया. जब पीड़िता की उम्र 18 वर्ष हो गई तो देबायन ने पीड़िता से शादी करने की बात कही. पीड़िता ने अपने करियर और पढ़ाई की बात कहते हुए शादी करने से इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें -वनभूमि से अतिक्रमण हटाने गये अधिकारी पर जानलेवा हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बर्थडे सेलिब्रेट करने का झांसा देकर बनाया बंधक

गत दिनों पूर्व पीड़िता के जन्मदिन पर देबायन ने मिलने के लिए गौरव टावर बुलाया. पीड़िता को उसका बर्थडे सेलिब्रेट करने का झांसा देकर देबायन उसे अपने साथ पास ही स्थित एक होटल में ले गया. जहां पीड़िता को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. उसके बाद आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

साथ ही 4 दिनों तक पीड़िता को होटल में बंधक बनाकर रखा और वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर बदनाम करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी वापस बंगाल लौट गया और पीड़िता ने अपने घर पहुंच परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई. इसके बाद परिवार के सदस्य पीड़िता को जवाहर सर्किल थाने लेकर पहुंचे और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details