राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 8, 2019, 2:58 PM IST

ETV Bharat / city

सरकार की पहली सालगिरह : कांग्रेस के जश्न के बीच भाजपा जारी करेगी ब्लैक पेपर

17 दिसंबर को प्रदेश की गहलोत सरकार अपने कार्यकाल का पहला साल पूरा करने जा रही है. इस मौके पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे. ऐसे में सरकार को घेरने के लिए भाजपा प्रदेश में जन जागरण अभियान चलाने जा रही है.

First anniversary of government, सरकार की पहली सालगिरह
कांग्रेस के जश्न के बीच भाजपा जारी करेगी ब्लैक पेपर

जयपुर. प्रदेश की गहलोत सरकार की पहली सालगिरह पर जहां कांग्रेस जश्न मनाएगी तो वहीं विपक्ष में बैठी भाजपा ब्लैक पेपर जारी करेगी. 17 दिसंबर को प्रदेश सरकार अपने कार्यकाल का पहला साल पूरा करने जा रही है. इस मौके पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे, लेकिन सरकार के जश्न में भंग डालने के लिए विपक्षी दल भाजपा बेताब है और उसकी तैयारी भी की जा चुकी है. इसके लिए भाजपा प्रदेश में जन जागरण अभियान चलाएगी.

कांग्रेस के जश्न के बीच भाजपा जारी करेगी ब्लैक पेपर

पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे अरुण चतुर्वेदी के अनुसार प्रदेश भाजपा ने अपने सभी सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, जिला संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में इस मौके पर जन जागरण अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ेंः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महंगी होती न्याय व्यवस्था पर जताई चिंता

उनके अनुसार प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बीजेपी 17 दिसंबर को ब्लैक पेपर जारी करेगी और इस दौरान पूरे प्रदेश भर में प्रदेश कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान भी चलाया जाएगा. चतुर्वेदी के अनुसार इस अभियान के दौरान भाजपा प्रदेश में 1 साल में बिगड़े कानून व्यवस्था, सरकार की खराब आर्थिक नीतियों, किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना और निकाय चुनाव में बार-बार बदले गए निर्णय संबंधी कई विषयों को लेकर जनता के बीच जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details