राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 6, 2020, 7:12 PM IST

ETV Bharat / city

रिंकू पंडित समेत 3 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में कई और वारदातों के खुलासे की संभावना

जयपुर की शिप्रापथ थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गैंगवार में फायरिंग के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन बदमाशों से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद की है.

accused arrested News Jaipur, फरार आरोपी गिरफ्तार न्यूज जयपुर
रिंकू पंडित समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी में गैंगवार के तहत फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले फरार बदमाशों को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. शिप्रापथ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश रिंकू पंडित को तीन साथियों के साथ दबोचा है. वहीं, पुलिस ने इन बदमाशों से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद की है.

रिंकू पंडित समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश रिंकू पंडित, वीरू, धीरू और जितेंद्र हैं. पुलिस की मानें तो शातिर बदमाश रिंकू पंडित सट्टे के गैरकानूनी काम में लिप्त है. इसी के चलते रिंकू पंडित और विजयपाल के बीच बीते दिनों गैंगवार हुई थी. फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद रिंकू अपने साथियों के साथ भूमिगत हो गया. जिसके बाद पुलिस को रिंकू के अशोक नगर थाना इलाके में होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को धर दबोचा.

पढ़ें-Exclusive: जयपुर के नये लॉ एंड ऑर्डर एडिशनल कमिश्नर राहुल प्रकाश से खास बातचीत

वहीं, शातिर बदमाश रिंकू को जब गिरफ्तार किया तो इससे पहले बदमाश थड़ी मार्केट निवासी एक कपड़ा व्यापारी लक्ष्मणदास को धमकी देकर रंगदारी की मांग कर रहा था. पुलिस को इनपुट मिलते ही शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके अन्य बदमाशों को भी एक-एक कर हिरासत में ले लिया. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details