राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रेम-प्रसंग की राह में बाधा बने व्यापारी को रास्ते से हटाने के लिए की गई थी फायरिंग, महाराष्ट्र से आया था शूटर

राजधानी की करणी विहार थाना पुलिस ने व्यापारी पर फायरिंग (Firing) करने के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी और एक शूटर को गिरफ्तार किया है. प्रेम-प्रसंग की राह में बाधा बने व्यापारी को रास्ते से हटाने के इरादे से फायरिंग की गई थी.

By

Published : Jun 24, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Jun 24, 2021, 8:09 PM IST

crime news  rajasthan latest news  firing in jaipur  love affair  व्यापारी पर फायरिंग  जयपुर की खबरें  firing case on businessman  sharp shooter
फायरिंग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.करणी विहार थाना इलाके में 16 जून को गांधी पथ में दिनदहाड़े एक अपार्टमेंट के बाहर व्यापारी पर फायरिंग की वारदात हुई थी. पुलिस ने व्यापारी आदित्य जैन पर फायरिंग करने के मामले में महाराष्ट्र निवासी मुख्य आरोपी कमलेश शेषराव शिंदे के साथ शूटर सावन कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो प्रेम-प्रसंग की राह में बाधा बने व्यापारी को रास्ते से हटाने के लिए फायरिंग की गई थी.

यह भी पढ़ें:PAK से पाइप के जरिए 300 करोड़ रुपए की हेरोइन तस्करी मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी जयपुर वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया, फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की. घटनास्थल के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. इस दौरान पीठ पर बैग लगाए बाइक सवार दो युवकों की तलाश शुरू की गई. व्यापारी से पूछताछ के बाद महाराष्ट्र निवासी मुख्य आरोपी कमलेश शेषराव शिंदे पर संदेह जाहिर किया गया. गेस्ट हाउस में मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने सावन कुमार को चिन्हित कर उसे हिरासत में लिया. तमाम साक्ष्यों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस महाराष्ट्र पहुंची और कमलेश शेषराव शिंदे को पकड़कर जयपुर लाया गया.

फायरिंग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, इस वारदात का मुख्य सूत्रधार कमलेश शेषराव शिंदे है. लंबे समय से व्यापारी आदित्य अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र में रहकर व्यापार कर रहा था. उस दौरान पास ही कंस्ट्रशन का काम कर रहे शिंदे का आदित्य जैन की पत्नी से संपर्क हुआ. उसके बाद कमलेश शिंदे ने उसकी पत्नी को मोबाइल फोन देकर संपर्क बढ़ाया. अपनी पत्नी से संपर्कों के चलते विवाद होने पर आदित्य परिवार सहित जयपुर आ गया और यहां दूसरा व्यवसाय शुरू किया. लेकिन कमलेश शिंदे उसकी पत्नी की तलाश करता हुआ जयपुर पहुंचा और उससे नजदीकी बढ़ाता रहा. आदित्य ने जब इसका विरोध किया तो कमलेश ने उसे रास्ते से हटाने के लिए 15 लाख रुपए में मंगेश प्रभाकर से सौदा तय किया. मंगेश ने सौरभ को सुपारी देकर आदित्य को रास्ते से हटाने के लिए जयपुर भेजा और व्यापारी पर फायरिंग कराई.

Last Updated : Jun 24, 2021, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details