राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर से हरिद्वार जा रही राजस्थान रोडवेज की बस में लगी भयंकर आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके में चलती बस में भयंकर आग लग गई. इसके बाद बस के यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. राजस्थान रोडवेज की ये बस जयपुर से हरिद्वार जा रही थी.

By

Published : Mar 18, 2020, 2:27 PM IST

राजस्थान न्यूज़, Jaipur to Haridwar, fire in bus
गाजियाबाद में राजस्थान रोडवेज की बस में लगी भयंकर आग

नई दिल्ली/जयपुर: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके में मंगलवार देर रात राजस्थान रोडवेज की भयंकर आग लग गई. राजस्थान रोडवेज की ये बस जयपुर से हरिद्वार जा रही थी. इसके बाद बस के यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं, बस के ड्राइवर और बस में मौजूद यात्री काफी ज्यादा डर गए थे. जिन्हें वैकल्पिक व्यवस्था करके रवाना किया गया.

गाजियाबाद में राजस्थान रोडवेज की बस में लगी भयंकर आग

पढ़ें:अजमेर: डंपर और कार में जोरदार भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

बताया जा रहा है कि चलती बस में हादसा गाजियाबाद के मोहन नगर में व्यस्त चौराहे पर हुआ. इस दौरान राहगीरों ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी. दमकल विभाग भी तुरंत मौके पर आया और आग पर काबू पा लिया गया. शुरुआती आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. लेकिन, जांच के बाद की सही कारणों का पता चल पाएगा.

हो सकता था बड़ा हादसा

गाजियाबाद का मोहन नगर चौराहा काफी व्यस्त रहता है. दिन हो या रात, यहां काफी भीड़ रहती है. पास में मेट्रो स्टेशन भी है. बस स्टैंड रात में भी बसों की आवाजाही होने से भीड़ से भरा रहता है. वहीं, बस भयंकर तरीके से जल रही थी अगर दमकल विभाग वक्त पर नहीं पहुंचता तो बड़ा हादसा हो सकता था. साथ ही गनीमत रही कि एक राहगीर ने वक्त रहते ही ड्राइवर को इस बात की जानकारी दे दी कि इंजन के अगले हिस्से में आग लग रही है. इस दौरान पास में ही दमकल की टीम भी गश्त कर रही थी, जो तुरंत ही मौके पर पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details