राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: होटल में आग लगने से मचा हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू

राजधानी जयपुर में एक होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. होटल में रुके मेहमानों को सुरक्षित बाहर निकालकर वहां से दूर किया गया.

By

Published : Mar 7, 2020, 3:11 PM IST

Jaipur News, आग से हड़कंप
होटल में आग लगने से हड़कंप

जयपुर. राजधानी में हसनपुरा पुलिया के पास एक होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया. आग से चारों तरफ धुएं का गुबार छा गया. होटल प्रशासन ने दमकल और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. चार दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

होटल में आग लगने से हड़कंप

आग से होटल में रुके मेहमानों में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया. होटल में रुके मेहमानों को सुरक्षित बाहर निकालकर वहां से दूर किया गया. आग से होटल में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हुआ है. हालांकि हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. फिलहाल आग के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पढ़ें:भीलवाड़ाः खिलौने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

गौरतलब है कि जयपुर में आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है. इससे पहले भी कई आग की घटनाएं सामने आ चुकी है. पिछले महीने जयपुर के इंदिरा बाजार में भी एक बड़ी आगजनी की घटना हुई थी, जिसमें करीब 9 दुकानें जलकर राख हो गई और करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था. वहीं, 5 दिन पहले ताड़केश्वर महादेव मंदिर के पास भी एक सिलेंडर ब्लास्ट की घटना हुई थी, जिसमें 2 लोगों की मौत और एक व्यक्ति झुलस गया था और इलाज के दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details