राजस्थान

rajasthan

जयपुर में 'मर्दानी-2' की शूटिंग से ट्रैफिक व्यवस्था चरमराई

By

Published : May 22, 2019, 10:32 PM IST

लोगों के विरोध करने पर प्रोडक्शन हाउस का कहना था कि यह फिल्म यशराज बैनर की है और यहां मर्दानी-2 फिल्म की शूटिंग की जा रही है. वहां पर मौजूद लोगों ने कहा कि हम यशराज बैनर के लोग हैं और हमें विभाग ने परमिशन दिया है.

जयपुर में बिना परमिशन 'मर्दानी-2' फिल्म की शूटिंग से ट्राफिक व्यवस्था चरमराई

जयपुर. राजधानी की महावीर पब्लिक स्कूल के पास शूटिंग के दौरान जबरदस्ती ट्रैफिक रोकने का मामला सामने आया है. मामले में ट्रैफिक रोके जाने पर लोगों के विरोध करने पर प्रोडक्शन हाउस का कहना था कि यह फिल्म यशराज बैनर की है और यहां मर्दानी-2 की शूटिंग की जा रही है. महावीर स्कूल के आसपास तिराहे पर एक और टोंगिया हार्ट हॉस्पिटल है तो दूसरी ओर सवाई मानसिंह पुरा वार्ड का इमरजेंसी का रास्ता है. ऐसे में इमरजेंसी में आने वाले दुर्घटनाग्रस्त लोगों को यहां कभी भी किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता था.

जयपुर में बिना परमिशन 'मर्दानी-2' फिल्म की शूटिंग से ट्राफिक व्यवस्था चरमराई

मामले में यशराज बैनर के लोगों का कहना था कि हमें विभाग ने परमिशन दी है. जबकि प्रशासन की ओर से किसी भी शूटिंग के लिए ट्रैफिक रोकने की कोई परमिशन नहीं दी जाती है. मामले में विरोध किए जाने के बावजूद कई बार दो-दो मिनट तक यहां पर ट्रैफिक रोका गया. जिसके बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हंगामा किया. ऐसे में हंगामा किए जाने के बाद ट्रैफिक को खोला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details