राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 2, 2020, 7:46 AM IST

Updated : Dec 2, 2020, 7:55 AM IST

ETV Bharat / city

BJP सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

फिल्म अभिनेता सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मंगलवार को मुंबई लौटने से पहले उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. अभिनेता करीब एक महीने से कुल्लू के दशाल गांव में रह रहे थे.

Manali news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज
सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

मनाली: मशहूर फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार को सनी देओल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है.

सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

एक महीने से मनाली में रह रहे थे सनी

64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता देओल ने पिछले दिनों मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाने के बाद मनाली आए हैं. करीब एक महीने से दशाल गांव में रह रहे हैं. उनके साथ परिवार के सदस्य भी आए थे, जो मुंबई लौट गए हैं. सनी देओल को आज मुंबई लौटना था लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.

पढ़ें:विधायक जोगेन्द्र सिंह अवाना को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए: रामलाल शर्मा

मुंबई लौटने वाले थे अभिनेता

कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुशील चंद्र ने जानकारी दी है कि सनी हर 10वें दिन बाद कोविड-19 जांच करवा रहे थे. उन्हें मुंबई लौटना था, इसलिए मंगलवार को कोरोना टेस्ट के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाया था. देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Last Updated : Dec 2, 2020, 7:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details