राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: सीट बेल्ट नहीं लगाने पर महिला ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला चालक को रोका और फिर...

जयपुर में सीट बेल्ट नहीं लगाने पर ड्यूटी पर तैनात एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी की ओर से कार चला रही एक महिला को रोका गया. उसका जब चालान काटा गया तो कार चला रही महिला ने कार में मौजूद एक अन्य महिला और एक युवक के साथ मिलकर महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से राजकार्य में बाधा डालने और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Apr 4, 2021, 1:26 PM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
महिला ट्रैफिक पुलिस

जयपुर.शहरके माणक चौक थाना इलाके में सीट बेल्ट नहीं लगाने पर ड्यूटी पर तैनात एक महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी की ओर से कार चला रही एक महिला को रोका गया. जब चालान काटा गया तो कार चला रही महिला ने कार में मौजूद एक अन्य महिला और एक युवक के साथ मिलकर महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी का बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया. वहीं, हंगामे की सूचना पर माणक चौक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाली दो महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई.

बता दें कि इस संबंध में महिला पुलिस कर्मी की ओर से माणक चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि बड़ी चौपड़ पर एक महिला कार चलाकर आ रही थी और उसके पास बैठी सवारी ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी. जब महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार रोकने का इशारा किया तो महिला चालक ने कार रोकने की बजाय उसे हवा महल की तरफ मोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:सांवलिया जी के भंडार से सवा 8 करोड़ रुपए निकले, गत अवधि से 3 करोड़ रुपए अधिक

इसके बाद हवा महल के पास महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार को रुकवाया और लाइसेंस मांगा. इस पर कार चला रही महिला ने लाइसेंस नहीं होने की बात कही तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी की ओर से 1500 रुपए का चालान काटकर रसीद दी गई.

इसके साथ ही जैसे ही कार चला रही महिला को चालान की रसीद काट कर दी गई वैसे ही उसने अपनी बहन और भाई के साथ मिलकर महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट करना शुरू कर दिया. जिन्हें माणक चौक थाना पुलिस की ओर से राजकार्य में बाधा डालने और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details