राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 15, 2019, 4:28 PM IST

ETV Bharat / city

मोदी जी को देश के लोग भी जाने क्योंकि दुनिया तो जान गई : सतीश पूनिया

जयपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक प्रदर्शनी का आयोजन किया. पूनिया के मुताबिक दुनिया के लोग तो मोदी जी को जान गए लेकिन अब देश के लोग भी प्रदर्शनी के जरिए उन्हें समझ पाएंगे कि देश को विराट दृष्टिकोण वाला प्रधानमंत्री मिला है.

jaipur bjp news, जयपुर बीजेपी समाचार,जयपुर भाजपा मुख्यालय समाचार, Jaipur BJP Headquarters News

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में सेवा सप्ताह मना रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा मुख्यालय में मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने किया. प्रदर्शनी में नरेंद्र मोदी सरकार वन के 5 साल और मोदी सरकार-2 के 100 दिन के कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियों को दर्शाया गया.

भाजपा मुख्यालय में पीएम मोदी की उपलब्धियों की प्रदर्शनी

सतीश पूनिया और संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया. इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदर्शनी में कई ऐसी चीजें हैं जिनसे कई लोग अनभिज्ञ है. लिहाजा इन तमाम जानकारियों को एक बुकलेट में संस्कृत कर आमजन को वितरित की जाएगी. पुनिया के अनुसार दुनिया के लोग तो मोदी जी को जान गए देश के लोग भी अब उन्हें अंदर तक जाने और समझे कि देश को विराट समग्र दृष्टिकोण वाला प्रधानमंत्री मिला है. जिसने राजनीति को जन सरोकारों से जोड़ दिया है.

पढ़ेंः मिलिट्री हॉस्पिटल में हेरिटेज भवन का उद्घाटन...

सतीश पूनिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस के भाजपा पर सेवा सप्ताह के नाम पर पीएम मोदी के महिमामंडन के आरोप को भी सिरे से नकारा. सतीश पूनिया के अनुसार एक परिवार है जिसने सालों तक देश पर राज किया और इटली की एक महिला ने देश में राजमाता बनकर राज किया लेकिन मोदी सरकार ने राज नहीं बल्कि देश के स्वाभिमान को आगे बढ़ाया और विकास के पथ पर बुलंदियों तक पहुंचाया. ऐसे में उनके व्यक्तित्व का प्रसार प्रचार महिमामंडन नहीं हो सकता.

पढ़ेंःसतीश पूनिया ने दिव्यांग बच्चों को खिलाया भोजन, कार्यकर्ताओं ने दी प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बधाई

प्रदर्शनी के लोकार्पण कार्यक्रम में पूनिया के साथ प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज, पंकज मीणा, भाजपा नेत्री सुमन शर्मा, बीजेपी मीडिया विभाग के विमल कटियार,आनंद शर्मा आईटी विभाग के प्रमुख अविनाश जोशी और विभाग से जुड़े कई नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details