राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 1, 2022, 2:23 PM IST

ETV Bharat / city

Murder attempt in Jaipur:तलाक के 2 महीने बाद पूर्व पत्नी का गला काट फरार हुआ आरोपी, महिला की हालत गंभीर

राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में पूर्व पति ने अपनी पूरव पत्नी की हत्या का प्रयास (Murder attempt in Jaipur) किया. आरोपी ने महिला का चाकू से गला रेत मौके से फरार हो गया. वहीं महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

Murder attempt in Jaipur
लाक के 2 महीने बाद पूर्व पत्नी का गला काट फरार हुआ आरोपी

जयपुर.राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में पूर्व पति ने अपनी पत्नी का चाकू से गला रेत दिया. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. महिला के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा (murder attempt in Jaipu ) दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी प्रभु सिंह ने बताया कि 26 वर्षीय पूजा की शादी करीब 7 साल पहले सत्यवीर सिंह से हुई थी. दो सालों के बाद उसकी बेटी पैदा हुई. सत्यवीर लगभग रोज शराब पीकर घर आता, और उसके साथ मारपीट करता था. खुद के साथ हो रही इस ज्याद्ती से तंग आकर पूजा ने 2 महीने पहले सत्यवीर से तलाक ले लिया और अपनी पांच साल की बेटी को लेकर अलग हो गई.

पढें.दामाद ने हत्या के इरादे से अपनी सास पर किया कुल्हाड़ी से वार, आरोपी गिरफ्तार

बेटी से मिलने के बहाने आया आरोपी:पूजा शास्त्री नगर में एक परिवार के घर पर काम करती है. वह उस ही परिवार के बुजुर्ग की देखभाल करने के लिए वहां रहती है. मंगलवार रात को सत्यवीर पूजा से मिलने के लिए उसके पास आया. लेकिन पूजा ने मिलने के लिए मना कर दिया. ऐसे में सत्यवीर ने कहा कि एक बार बेटी से मिला दे फिर मै चला जाऊंगा. सत्पवीर के कई बार बोलने पर पूजा मिलने के लिए मान गई. जिसके बाद उसने अपनी बेटी को मिलने के लिए उसके पास भेज दिया. पिता ने बेटी की बात वीडियो कॉल पर उसकी दादी से कराई. रात अधिक हो जाने पर पूजा ने अपनी बेटी को अंदर चलने के लिए कहा. इसके बाद 5 वर्षीय मासूम घर के अंदर चली गई. जिसके बाद सत्यवीर ने जाने से पहले 2 मिनट पूजा से बात करने के लिए कहा.

या तो मरूंगा या तुझे मारूंगा कहकर किया चाकू से वार:पूजा घर के बाहर सत्यवीर से बात करने के लिए बैठी. तो सत्यवीर ने कहा कि या तो मैं मरूंगा या तुझे मारूंगा, यह कहकर सत्यवीर ने अपनी जेब से एक धारदार चाकू निकालकर पूजा के गले पर वार कर दिया. पूजा को लहूलुहान हालत में छोड़कर सत्यवीर अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गया. मां के चीखने की आवाज सुनकर जब मासूम घर से बाहर आई तो उसने अपनी मां को फर्श पर तड़पता हुआ देखा. बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे, जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में कांवटिया अस्पताल ले जाया गया. वारदात की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर पूजा के पर्चा बयान के आधार पर सत्यवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश करना शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details