राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खबर का असर: बजरी माफिया से बंधी लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर से बड़ा असर देखने को मिला है. महेश नगर थाने की चेतक में तैनात तीन पुलिसकर्मियों की ओर से बजरी माफियाओं से सांठगांठ और बंधी लेने की खबर चलाए जाने के बाद कमिश्नरेट में आला अधिकारी हरकत में आए. मामले में तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

By

Published : May 4, 2021, 11:00 PM IST

Mahesh Nagar Police Station,  3 policemen suspended
बजरी माफिया से बंधी लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जयपुर.ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर से बड़ा असर देखने को मिला है. महेश नगर थाने की चेतक में तैनात तीन पुलिसकर्मियों की ओर से बजरी माफियाओं से सांठगांठ और बंधी लेने की खबर चलाए जाने के बाद कमिश्नरेट में आला अधिकारी हरकत में आए.

बजरी माफिया से बंधी लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पढ़ें- जयपुर में एक बार फिर बजरी माफिया और पुलिसकर्मियों की सांठगांठ का वीडियो आया सामने

कमिश्नरेट के आला अधिकारियों ने खबर पर संज्ञान लेते हुए तुरंत महेश नगर थाने की चेतक में तैनात तीन पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल राजेंद्र, कांस्टेबल लालचंद और चेतक चालक संजीव को सस्पेंड करने की आदेश दिए हैं. एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अजय पाल लांबा ने तुरंत एक्शन लेते हुए डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर को तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के आदेश दिए. जिस पर डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर ने महेश नगर थाने के तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने और तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच करने के आदेश जारी किए.

गौरतलब है कि ईटीवी भारत ने पुलिस कर्मियों की बजरी माफियाओं से सांठगांठ को लेकर खबर को प्रमुखता से उठाया. सोमवार देर रात 11 बजे महेश नगर थाने की चेतक में तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने बजाज नगर थाना क्षेत्र में घुस बरकत नगर स्थित आदर्श बाजार में बजरी से भरे एक ट्रक को रोका और बजरी माफिया से बंधी लेने के बाद ट्रक को आगे जाने दिया.

पुलिसकर्मियों पर बंधी का जुनून ऐसा सवार था कि उन्होंने अपनी थाना क्षेत्र की सीमा को भी दरकिनार करते हुए दूसरे जिले के थाने में घुसकर बजरी से भरा ट्रक रोका और बंधी ली. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ उठाया जिस पर कमिश्नरेट के आला अधिकारियों द्वारा तुरंत एक्शन लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details