राजस्थान

rajasthan

RCA चुनाव : रामेश्वर डूडी को बड़ा झटका, नागौर समेत तीन जिला संघों का नामांकन रद्द

By

Published : Oct 2, 2019, 11:10 PM IST

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर घमासान लगातार जारी है. बुधवार को रामेश्वर डूडी गुट को बड़ा झटका लगा और चुनाव अधिकारी आरआर रश्मि ने नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी समेत तीन जिला संघों का नामांकन रद्द कर दिया.

jaipur news, आरसीए चुनाव की खबर

जयपुर.रामेश्वर डूडी अपने समर्थकों के साथ बुधवार को एसएमएस स्टेडियम नामांकन दाखिल करने पहुंचे. दरअसल, वे नागौर, अलवर, श्रीगंगानगर को डिस एफिलिएशन करने के बाद भी नामांकन दाखिल करने पहुंचे. वहीं, डूडी गुट ने दावा किया कि आरसीए लोकपाल ज्ञान सुधा मिश्रा का ऑर्डर लेकर वे आए थे. जिसके बाद रामेश्वर डूडी ने वैभव गहलोत के सामने अपना नामांकन दाखिल किया, लेकिन स्क्रूटनी के बाद डूडी गुट के 3 प्रत्याशियों के नामांकन रद्द कर दिए गए.

रामेश्वर डूडी का नामांकन रद्द

डूडी गुट के नामांकन...
डूडी गुट की ओर से 6 पदों पर 13 नामांकन दाखिल किए गए. रामेश्वर डूडी के अलावा रामप्रकाश चौधरी ने भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया. उपाध्यक्ष पद के लिए ऐश्वर्य कटोच और शत्रुघ्न तिवारी, सचिव पद के लिए सोमेंद्र तिवारी, राजेंद्र सिंह नान्दू और विनोद सहारन, संयुक्त सचिव पद के लिए बृज किशोर और अनंत व्यास ने नामांकन दाखिल किया. वहीं, उपाध्यक्ष पद पर पिंकेश जैन, कोषाध्यक्ष पद के लिए अनंत व्यास और बृज किशोर उपाध्याय. कार्यकारिणी सदस्य के लिए रमेश गुप्ता ने अपने नामांकन दाखिल किए. हालांकि रामेश्वर डूडी, राजेंद्र सिंह नान्दू और विनोद सहारन के नामांकन रद्द कर दिए गए हैं.

पढ़ें : मंडावा के चुनावी मैदान में कैलिफोर्निया से MBA का मुकाबला दसवीं पास से...हर किसी की टिकी है नजर

सीपी जोशी गुट के नामांकन...
वहीं, सीपी जोशी गुट ने 6 पदों पर 9 नामांकन दाखिल किए. अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत ने नामांकन दाखिल किया तो उपाध्यक्ष पद पर आमीन पठान और रामपाल शर्मा ने नामांकन दाखिल किया. जबकि सचिव पद पर महेंद्र शर्मा और अमीन पठान ने नामांकन दाखिल किया. कोषाध्यक्ष पद पर किशन निमावत और महेंद्र शर्मा ने नामांकन दाखिल किया.

वहीं, संयुक्त सचिव पद पर महेंद्र नाहर ने अपना नामांकन दाखिल किया और कार्यकारिणी सदस्य के लिए देवाराम ने अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि चुनावी कार्यक्रम के तहत बुधवार को नामांकन दाखिल करने के बाद इनकी स्क्रूटनी की गई है और 3 अक्टूबर को फाइनल प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details