राजस्थान

rajasthan

ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने माना कोरोना से हुई 80 से अधिक विद्युतकर्मियों की मौत

By

Published : May 20, 2021, 4:05 PM IST

जीनस पावर ने ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे. इस दौरान बीडी कल्ला ने कहा कि राजस्थान के विद्युतकर्मी कोरोना वॉरियर्स की तरह काम कर रहे हैं और कोरोना में 80 से अधिक विद्युतकर्मियों की मौत हो चुकी है.

energy minister bd kalla, electricity department employee death in rajasthan
ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने माना कोरोना से हुई 80 से ज्यादा विद्युतकर्मियों की मौत

जयपुर.राजस्थान में कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं.तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम और जीवन रक्षक उपकरणों के लिए कई संस्थाएं और कंपनियां आगे आ रही हैं. इसी कड़ी में जीनस पावर ने ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे. इस दौरान खुद ऊर्जा मंत्री ने स्वीकार किया कि कोरोना से प्रदेश में करीब 80 से अधिक विद्युतकर्मियों की मौत हो चुकी है.

पढे़ं: डूंगरपुर को 61 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें मिली, 100 से ज्यादा मशीनें जल्द मिलेंगी

बीडी कल्ला ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए जीनस पावर कंपनी का आभार जताया और कहा कि जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, उसमें यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों की मदद करेंगे. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का जयपुर डिस्कॉम एमडी नवीन अरोड़ा अच्छा मैनेजमेंट करके संबंधित मरीजों को ज्यादा से ज्यादा लाभ पहुंचाएंगे.

बीडी कल्ला ने माना 80 से अधिक विद्युतकर्मियों की गई जान

बीडी कल्ला ने कहा कि कोरोना में राजस्थान के विद्युतकर्मी कोरोना वॉरियर्स की तरह काम कर रहे हैं. पिछले दिनों कोरोना से 80 से अधिक विद्युतकर्मियों की मौत को भी उन्होंने स्वीकार किया. और कहा मौजूदा स्थिति में यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर काफी काम आएंगे. ऊर्जा मंत्री के निवास पर हुए इस संक्षिप्त कार्यक्रम में जयपुर डिस्कॉम एमडी नवीन अरोड़ा, निदेशक तकनीकी अजीत सक्सेना और जीनस पावर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रणवीर सिंह राठौड़ और संकल्प टेमानी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details