राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में फैसला, विधायकों की बाड़ेबंदी रहेगी जारी

By

Published : Jul 21, 2020, 3:17 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 3:29 PM IST

प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच मंगलवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में सीएम गहलोत ने विधायकों की बाड़ेबंदी जारी रहने के संकेत दिए. वहीं, विधायक दल की बैठक के बाद कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है.

Rajasthan politics latest news,  Enclosure of Congress MLAs
कांग्रेस विधायक दल की बैठक

जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मंगलवार को मौजूदा संकट पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने बाड़ेबंदी के अनिश्चितकाल तक चलते रहने के संकेत दिए हैं. सीएम ने बैठक के दौरान विधायकों से अनिश्चितकालीन समय तक बाड़ेबंदी में रहने पर हाथ खड़े कर सहमति भी ले ली.

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में फैसला

विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि चाहे कांग्रेस हो या भाजपा आज के दिन कोई भी नहीं चाहता कि अभी विधानसभा भंग हो. साथ ही मध्यावधि चुनाव भी कोई नहीं चाहता है. सीएम गहलोत ने विधायकों से कहा कि आप सब का मान सम्मान बढ़ाया गया और सरकार बेहतरीन काम कर रही है.

पढ़ें-गहलोत-पायलट के बीच सियासी जंग में ओला परिवार...एक बार फिर अदावत और बगावत 'बुलंद'

गहलोत ने कहा कि आज जो राजनीतिक एपिसोड हो रहा है, यह पूरा देश देख रहा है. जिस तरह की लड़ाई आपने लड़ी है वह मामूली बात नहीं है. सब लोगों को साथ यहां पर रखना, टेलीफोन आपके पास है, मोबाइल आपके पास है और किसी पर कोई दबाव नहीं है. हर कोई खुली बात कर रहा है, जबकि दूसरी तरफ से कई लोगों के हमारे पास फोन आ रहे हैं कि उनके फोन छीन लिए गए हैं.

विधायक दल की बैठक में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भी विधायकों से एकजुटता बनाए रखने और सियासी संकट का हिम्मत और मजबूती के साथ मुकाबला करने का आह्वान किया. विधायक दल की बैठक में केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मंच पर रहे.

वहीं, विधायक दल की बैठक के बाद सीएम अशोक गहलोत की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है. सीएम निवास पर होने वाली कैबिनेट की बैठक में विधानसभा सत्र बुलाने और अन्य प्रशासनिक मामलों पर अहम फैसले हो सकते हैं.

Last Updated : Jul 21, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details