राजस्थान

rajasthan

जयपुर एयरपोर्ट पर नशे की हालत में मिला कर्मचारी, 15 दिन में चौथा मामला आया सामने

By

Published : Jan 6, 2020, 7:35 PM IST

जयपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो के एक बस ड्राइवर को नशे की हालत में पकड़ा गया है. जब ड्राइवर का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट करवाया गया तो उसके शरीर में अल्कोहल भी पाया गया. जिसके बाद उसे 3 महीने के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया है.

Employees in intoxication, जयपुर एयरपोर्ट न्यूज
जयपुर एयरपोर्ट पर नशे की हालत में मिला कर्मचारी

जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय जयपुर एयरपोर्ट पर अब नशे की लत बिल्कुल भी नहीं थम रही है. जयपुर एयरपोर्ट पर आए दिन कोई न कोई कर्मचारी नशे की हालत में पकड़ा जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर सोमवार को जयपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो के एक कर्मचारी को नशे की हालत में पकड़ा गया है.

जयपुर एयरपोर्ट पर नशे की हालत में मिला कर्मचारी

बता दें कि इंडिगो के 1 बस ड्राइवर को नशे की हालत में पकड़ा गया है. सूत्रों के अनुसार कर्मचारी की हालत इस कदर बताई जा रही थी, वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. ऐसे में जब कर्मचारी का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट करवाया गया तो उसकी बॉडी में अल्कोहल पॉजिटिव भी आया. इसके तहत कर्मचारी को 3 महीने के लिए निलंबित भी कर दिया गया है.

पिछले दिनों भी एयर इंडिया के एक ग्राउंड हैंडलिंग कर्मचारी को नशे की हालत में पकड़ा गया था. इससे पहले के दो कर्मचारी और इंडिगो की एक एयर होस्टेस को भी नशे की हालत में पकड़ा गया था. बता दें कि एयर होस्टेस जयपुर से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट में थी. ऐसे में शक होने पर यात्रियों ने उसकी शिकायत कंपनी प्रबंधन से की थी. जिसके बाद उसे फ्लाइट में नहीं जाने दिया था.

पढ़ें- राजस्थान रोडवेज की नई पहल: अब बस अड्डे से ही होकर गुजरेंगी रोडवेज बसें

जयपुर एयरपोर्ट पर आए दिन नशे की हालत में कर्मचारी पकड़े जा रहे हैं. पिछले 15 दिन के अंदर जयपुर एयरपोर्ट पर यह चौथा वाकया है. जब जयपुर एयरपोर्ट पर कर्मचारी नशे की हालत में पकड़े गए. वहीं एयरपोर्ट पर कर्मचारी या अधिकारी नशे की हालत में पकड़े जाने पर डीजीसीए के प्रावधान लागू होते हैं. साथ ही उनके ऊपर कार्रवाई की जाती है. लेकिन जयपुर एयरपोर्ट पर पिछले 15 दिन में चार बार नशे की हालत में कर्मचारियों को पकड़ा जा चुका है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details