राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा विधायक दल की बैठक से बिना बताए नदारद रहे 11 विधायक, अब दिया जाएगा नोटिस

विधानसभा के आगामी सत्र में जनता के ज्वलंत मुद्दे उठाने का दम भरने वाले भाजपा विधायक अपनी पार्टी की बैठक को लेकर गंभीर नहीं है. बीजेपी विधायक दल की बैठक में 20 विधायक नदारद रहे. इनमें भी 11 विधायकों ने पार्टी को बैठक में शामिल नहीं होने की सूचना देना तक उचित नहीं समझा.

By

Published : Jun 17, 2019, 10:02 PM IST

Updated : Jun 17, 2019, 10:25 PM IST

भाजपा विधायक दल की बैठक से बिना बताए नदारद रहे 11 विधायक

जयपुर. राजस्थान विधानसभा के आगामी सत्र की रणनीति बनाने को लेकर हुई भाजपा विधायक दल की अहम बैठक से करीब 20 विधायक नदारद रहे. बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ ही भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी मौजूद थे. सोमवार को विधानसभा की ना पक्ष में हुई बैठक में नहीं आने वाले 20 विधायकों में से 9 विधायकों ने पूर्व में ही बैठक में नहीं आने की सूचना दे दी थी. जबकि 11 विधायकों ने बैठक में शामिल नहीं होने की सूचना नेता प्रतिपक्ष और उप नेता प्रतिपक्ष को देना उचित नहीं समझा.

भाजपा विधायक दल की बैठक से बिना बताए नदारद रहे 11 विधायक

विधायक दल की बैठक में विधायकों की कम संख्या देखकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया नाराज हो गए. बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि बिना सूचना के बैठक में नहीं आने वाले 11 विधायकों को नोटिस जारी कर कारण पूछा जाएगा. बहरहाल आगामी विधानसभा सत्र के दौरान जनता की ज्वलंत समस्याओं को उठाने का दम भरने वाली भाजपा के मौजूदा विधायक पार्टी की बैठक के प्रति ही जब सजग नहीं हुए. तो सदन के भीतर जनता के मुद्दे उठाने में सजगता कैसे दिखाएंगे. यह एक बड़ा सवाल है.

Last Updated : Jun 17, 2019, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details