राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: शराब के नशे में धुत चालक ने नाले में कुदा दी कार

राजधानी में देर रात शराब के नशे में धुत एक चालक ने महिला से कहासुनी हो जाने पर कार को नाले में कुदा दिया. घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में फंसे महिला, पुरुष और एक 13 वर्षीय बालक को सकुशल बाहर निकाला. कार चालक और महिला दोनों ही शराब के नशे में धुत्त थे जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : Aug 11, 2019, 3:00 PM IST

drink and drive case jaipur hindi news rajasthan hindi news jaipur news

जयपुरः राजधानी में देर रात शराब के नशे में धुत एक चालक ने महिला से कहासुनी हो जाने पर कार को नाले में कुदा दिया. कार नाले की दीवार पर झूलने लगी जिसे देख वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में फंसे महिला, पुरुष और एक 13 वर्षीय बालक को सकुशल बाहर निकाला.

जयपुर: शराब के नशे में धुत चालक ने नाले में कुदा दी कार

पूरा मामलाः कार चालक बंसीलाल जो कि कोटा निवासी है उसने रास्ते में एक महिला को लिफ्ट दी जिसके साथ एक 13 साल का बच्चा भी था. कार चालक बंसीलाल ने जिस महिला को लिफ्ट दी उसका नाम आशा देवी बताया जा रहा है जो कि बिहार की रहने वाली है. आशा देवी भी देर रात शराब के नशे में धुत्त थी. चालक और महिला के शराब के नशे में होने के चलते दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और इसी दौरान चालक कार पर से संतुलन खो बैठा. संतुलन खोने के बाद चालक ने कार को गुर्जर की थड़ी स्थित नाले में कुदा दिया.

पढ़ेः अजमेरवासी अब व्हाट्सएप पर कर सकेंगे अपराधों की शिकायत

बता दें कि कार चालक और महिला दोनों ही शराब के नशे में धुत्त थे जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. वही मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने महिला और पुरुष दोनों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details