राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः नशे में धुत कार चालक ने पुलिस चेक पोस्ट पर बैरिकेट्स को मारी टक्कर, डिवाइडर से टकराकर कार क्षतिग्रस्त

राजधानी जयपुर के आमेर कुंडा पुलिस चेक पोस्ट पर एक कार बैरिकेट्स को उड़ाते हुए डिवाइडर से टकरा गई. कार चालक नशे में धुत था. तेज रफ्तार में कार चला रहा था. इस दौरान पुलिस चेक पोस्ट को देखकर घबरा गया और कार से बैरिकेट्स को टक्कर मारी, जिससे बेकाबू होकर कार डिवाइडर से टकरा गई.

By

Published : Jan 10, 2021, 9:45 AM IST

Drunk driver collides barricades in Jaipur,जयपुर में सड़क हादसा
नशे में धुत कार चालक ने बैरिकेट्स को मारी टक्कर

जयपुर. जिले के आमेर कुंडा पुलिस चेक पोस्ट पर एक कार बैरिकेट्स को उड़ाते हुए डिवाइडर से टकरा गई. कार चालक नशे में धुत था. तेज रफ्तार में कार चला रहा था. इस दौरान पुलिस चेक पोस्ट को देखकर घबरा गया और कार से बैरिकेट्स को टक्कर मारी, जिससे बेकाबू होकर कार डिवाइडर से टकरा गई.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही कार ने बैरिकेट्स को टक्कर मारी, जिसके बाद डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि कार सवार लोग सुरक्षित बच गए. कार चालक नशे में बताया जा रहा है, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लिया है. वहीं, कार चालक को भी हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ेंःकमाल कर दिया: जोधपुर एम्स के डॉक्टरों ने 10 घंटे में जोड़ा पूरी तरह से कटा हुआ हाथ

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. रात्रिकालीन कर्फ्यू की पालना के लिए पुलिस की ओर से चेक पोस्ट पर नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग भी की जाती है. सड़क के दोनों साइड पुलिस के जवान तैनात थे. कार चालक नशे में होने की वजह से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई.

बता दें, 3 दिन पहले भी नशे में धुत एक ट्रॉला चालक ने दिल्ली बाईपास पर तीन लोगों को कुचला था, जिसको गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details