राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान: मास्टर भंवर लाल मेघवाल की बेटी बनारसी मेघवाल का निधन, मंत्री खुद भी हैं अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस नेत्री और सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल की बेटी डॉ. बनारसी मेघवाल का गुरुवार को निधन हो गया.

By

Published : Oct 29, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 10:39 PM IST

Banarsi Meghwal died,  Minister Master Bhanwar Lal Meghwal
डॉ. बनारसी मेघवाल का निधन

जयपुर. राजस्थान के सुजानगढ़ से कांग्रेस की नेत्री और प्रदेश गहलोत सरकार में सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल की बेटी डॉ. बनारसी मेघवाल का गुरुवार को निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर सुजानगढ़ से जयपुर लाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. इसके बाद उन्हें मणिपाल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब है कि डॉ. बनारसी मेघवाल पूर्व जिला प्रमुख रह चुकी हैं और राजस्थान सरकार के समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल की बेटी है. पिछले दिनों मास्टर मेघवाल को ब्रेन हेमरेज का अटैक होने पर वो गुड़गांव के वेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और ऐसे में परिवार के लिए ये बेहद दुखद घटना है. बनारसी मेघवाल की मौत के बाद पूरे प्रदेश में शोक व्याप्त है.

पढ़ें-राजसमंद: दो भाइयों ने एक ही पेड़ पर फंदे से लटककर दे दी जान...

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि ईश्वर से प्रार्थना है इस बेहद कठिन समय में शोकाकुल परिजनों को संबल दें. दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें. वहीं, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस के नेताओं ने शोकाकुल परिवार के लिए गहरी संवेदना व्यक्त की.

Last Updated : Oct 29, 2020, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details