राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डॉक्टर ने मेल नर्स को जड़ा जोरजार थप्पड़ फिर मांग ली लिखित में माफी

जयपुर के बस्सी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक डॉक्टर ने मेल नर्स को थप्पड़ जड़ दिया. इमरजेंसी वार्ड में हुए इस पूरे घटनाक्रम के बाद मौके पर हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान हंगामे देखने मे व्यस्त रहे डॉक्टर की वजह से काफी देर तक मरीजों को भी तकलीफो का सामना करना पड़ा. हालांकि बाद में डॉक्टर को लिखित में माफी भी मांगनी पड़ी तब जाकर मामला शांत हुआ.

By

Published : Jul 23, 2019, 3:38 PM IST

डॉक्टर ने मेल नर्स को जड़ा थप्पड़

जयपुर.राजधानी जयपुर के बस्सी कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हंगामा देखने को मिला. जो देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गया. वहीं एक डॉक्टर ने मेल नर्स को थप्पड़ तक झड़ दिया. हालांकि बाद में डॉक्टर को लिखित में माफी भी मांगनी पड़ी.

डॉक्टर ने मेल नर्स को जड़ा थप्प

आपको बता दें कि मेल नर्स बृजेश मीणा इमरजेंसी वार्ड में एक मरीज का उपचार कर रहा था. इसी दौरान डॉ प्रकाश चंद मीणा इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे और एमएलसी रजिस्टर मांगने लगे. ऐसे में मेल नर्स बृजेश मीणा डॉक्टर को बाहरी बता कर मना कर दिया. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और इमरजेंसी वार्ड में ही हंगामा होने लगा.

दरअसल डॉक्टर प्रकाशचंद मीणा की नियुक्ति लालगढ़ है और बस्सी सीएचसी में प्रैक्टिस करता है. ऐसे में मेल नर्स द्वारा डॉक्टर को बाहरी बताने से डॉक्टर को यह बात नागवार गुजरी. जिसके बाद डॉक्टर ने मेल नर्स को चांटा जड़ दिया. साथ ही इमरजेंसी वार्ड में से धक्का देकर बाहर भेज दिया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए इस झगड़े से मरीजों को भी काफी देर तक तकलीफो का सामना करना पड़ा. क्योंकि सभी डॉक्टर मुख दर्शक बनकर हंगामे देखते रहे. ऐसे में किसी ने मरीजों की सुध नहीं ली. घटना के बाद से नर्सिंगकर्मीयों द्वारा डॉक्टर के खिलाफ रोष प्रकट किया गया. जिसके बाद शर्मिंदगी महसूस करते हुए डॉ प्रकाश चंद्र ने लिखित में माफी मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details