राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हड़ताल के दिन पेट्रोल पंप पर यह कैसा नजारा, जमकर चले लात-घुसे, पुलिस कर रही मामले की जांच

राजधानी जयपुर के कर्बला इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बीती रात को पेट्रोल भरवाने के लिए आए हुए ग्राहकों के साथ में मारपीट का मामला सामने आया है. यह मामला शनिवार देर रात का बताया जा रहा है, मामले में पेट्रोल भरवाने के लिए आए हुए ग्राहक चोटिल भी हुए हैं. पूरे मामले को लेकर जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में घायलों की तरफ से मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है.

By

Published : Apr 11, 2021, 1:49 PM IST

petrol pump during strike, jaipur latest hindi news
हड़ताल के दिन पेट्रोल पंप पर यह कैसा नजारा

जयपुर. राजधानी जयपुर के कर्बला इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बीती रात को पेट्रोल भरवाने के लिए आए हुए ग्राहकों के साथ में मारपीट का मामला सामने आया है. यह मामला शनिवार देर रात का बताया जा रहा है, मामले में पेट्रोल भरवाने के लिए आए हुए ग्राहक चोटिल भी हुए हैं. पूरे मामले को लेकर जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में घायलों की तरफ से मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है.

पेट्रोल पंप पर जमकर चले लात-घुसे

जानकारी के अनुसार, पिछली रात को 9 बजे के करीब किसी ने ब्रह्मपुरी थाने में सूचना दी कि कर्बला इलाके के चुंगी नाके बेनीवाल कांटा स्थित गोड गिफ्ट फ्यूल सेंटर पेट्रोल पंप पर काफी ज्यादा संख्या में भीड़ जमा है. इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से लोगों को रवाना किया. जिसके बाद में घायलों का इलाज करवाया गया. वहीं, पुलिस अब पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और अब पुलिस की निगाहें सीसीटीवी फुटेज पर है, जो कि पेट्रोल पंप पर लगे हुए थे. वहीं, ब्रह्मपुरी थाना अधिकारी भारत सिंह ने बताया कि इस पूरे प्रकरण में कुछ लोगों को 151 में बंद किया गया है.

पढ़ें:सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा- जब तक शहीद का दर्जा नहीं दिया जाता, पोस्टमार्टम नहीं होगा

नेता पर लगाए आरोप...

पेट्रोल पंप संचालक अफजल दस्तगीर का कहना है कि तीन या चार लड़के शराब पीकर मेरे पेट्रोल पंप पर आए और कहा कि पेट्रोल डाला जाए, लेकिन हमने कहा कि आज हड़ताल है, हम पेट्रोल नहीं डालेंगे. जिसके बाद मारपीट शुरु हो गई. अफजल ने बताया कि जब लोगों ने मालूम किया तो हम लोगों को पता चला कि मैं यहां के जो स्थानीय नेता है अख्तर हुसैन उसके आदमी है.

कुछ लोग कर रहे थे मारपीट

वहीं, नेता हुसैन का कहना है कि मैं इलाके से कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए निकल रहा था. इस दौरान बेनीवाल कांटे स्थित पेट्रोल पंप पर मारपीट हो रही थी. पेट्रोल पंप के कर्मचारी लड़कों को मार रहे थे. जब मैंने पूछा कि उनसे इन्हें क्यों मार रहे हो, जब मैंने उस लड़के को छुड़वाया तो पेट्रोल पंप वालों ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे धमकी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details