राजस्थान

rajasthan

डूडी ने बाड़ाबंदी की खबरों का किया खंडन, बोले- सौ टका कांग्रेसी हूं

By

Published : Jul 12, 2020, 1:41 PM IST

प्रदेश में सियासी घमासान के बीच डीडवाना विधायक चेतन डूडी ने बाड़ाबंदी की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि फिर से भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं.

rajasthan news  विधायक चेतन डूडी ने बाड़ाबंदी
डूडी ने किया बाड़ाबंदी की खबर का खंडन

जयपुर. प्रदेश के कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी की खबरों का विधायक चेतन डूडी ने खंडन किया है. डीडवाना विधायक डूडी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि मेरी जानकारी में कोई बाड़ाबंदी थी ही नहीं. मेरे पास कोई ऐसा फोन नहीं आया कि किसी बाड़ाबंदी में आना है.

डूडी ने किया बाड़ाबंदी से इंकार

चेतन डूडी ने कहा कि कांग्रेस को जब जरूरत होगी, हम हाजिर होंगे, लेकिन मेरे पास ना तो कोई फोन आया, ना ही हमें किसी भी स्तर पर बुलाया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में था और कल रात को ही वहां से रवाना होकर सुबह जयपुर पहुंचा हूं. उन्होंने कहा कि मैं अपने पुरखों की और कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप चलता हूं. उन सब ने कांग्रेस पर विश्वास जताया है. मैं पूर्णतया कांग्रेसी हूं...यहां तक की सौ टका कांग्रेसी हूं.

अपने आवास पर हैं डूडी

यह भी पढ़ें.बड़ा फैसला: सियासी उठापटक के बीच राजस्थान के सभी बॉर्डर सील, राज्य से बाहर जाने के लिए पास जरूरी

वहीं, डूडी ने अपील करते हुए कहा कि मैं किसान का बेटा हूं. मैंने यह देखा है कि अनाज बिकता है, सब्जियां बिकती हैं और मवेशी भी बिकते हैं, लेकिन किसान नहीं बिकता. उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल अपना कार्यकाल पूरा करेगी. हम पूरी तरह से कांग्रेस के साथ हैं. हम सरकार में रहते हुए कोशिश करेंगे कि आमजन के भलाई और उन्नति के लिए जो कर सकते हैं, वो जरूर करेंगे.

यह भी पढ़ें.राजस्थान में सियासी घमासान के बीच मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत होटल की सुरक्षा बढ़ाई गई

डीडवाना का विधायक का कहना है कि पहले भी चुनाव में इसी प्रकार की भ्रामक खबरें फैलाई गई थी, जो सब झूठी साबित हुईं. जबकि एक बार फिर से ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं, लेकिन कांग्रेस पूरी तरह से संगठित है. फिलहाल, डूडी जयपुर स्थित अपने निजी आवास पर ही मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details