राजस्थान

rajasthan

डीजीपी ने की सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन की पालना करने की अपील

By

Published : Mar 22, 2020, 5:14 PM IST

कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा प्रदेश को लॉक डाउन करने की गाइड लाइन की पालना कराने के लिए राजस्थान के डीजीपी भूपेंद्र यादव ने पुलिसकर्मियों को विशेष दिशा निर्देश जारी किए हैं. साथ ही डीजीपी ने आमजन से सरकार के निर्देशों की पालना करने की अपील की है.

Rajasthan Lock Down, डीजीपी भूपेंद्र यादव की अपील
डीजीपी ने की सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन की पालना करने की अपील

जयपुर. कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप के चलते राजस्थान सरकार द्वारा 31 मार्च तक प्रदेश को लॉक डाउन करने का निर्णय लिया गया है. राजस्थान पुलिस लॉक डाउन के निर्देशों की पालना कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन की पालना कराने के लिए राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव ने पुलिसकर्मियों को विशेष दिशा निर्देश जारी किए हैं. साथ ही आमजन से भी सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों की पालना करने की अपील की है.

डीजीपी ने की सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन की पालना करने की अपील

डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि 31 मार्च तक सरकार ने पूरे प्रदेश को लॉक डाउन करने का निर्णय लिया है. जिसकी पालना करवाने के लिए पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं और साथ ही सख्ती के साथ निर्देशों की पालना कराने के आदेश भी जारी किए गए हैं. इसके साथ ही डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने आमजन से अपील की है कि वह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सहयोग करें और अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें.

पढ़ें-लॉक डाउन और जनता कर्फ्यू के बीच जोधपुर की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

इसके साथ ही डीजीपी ने कहा कि इमरजेंसी सेवाएं, मेडिकल शॉप और राशन की दुकान खुली रहेंगी, जिसको लेकर आमजन को चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है. इसके साथ ही डीजीपी ने आमजन से यह भी अपील की है कि यदि किसी भी तरह की कोई समस्या हो तो पुलिस से संपर्क किया जाए. राजस्थान पुलिस 24 घंटे लोगों की सेवा में तत्पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details