राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Dholpur: सड़क किनारे पॉलिथीन में मिला विकसित भ्रूण, पुलिस ने कब्जे में लिया

धौलपुर (Dholpur) के एक गांव में करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण (Developed Embryo) आज सुबह मिला. पॉलिथीन में लिपटे भ्रूण (Embryo In Polythene) को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पुलिस (Police Informed) को दी गई. जिसने भ्रूण को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय (District Hospital) की मोर्चरी में रखवा दिया ह

By

Published : Nov 21, 2021, 12:52 PM IST

Dholpur
सड़क किनारे पॉलिथीन में मिला विकसित भ्रूण

धौलपुर: बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के भटपुरा मोहल्ले में करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण (Developed Embryo) मिलने से इलाके में हलचल मच गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय (District Hospital) की मोर्चरी में रखवा दिया है. भ्रूण फेंकने वाले की पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक भटपुरा मोहल्ले में रविवार सुबह सड़क के किनारे नाली के पास पॉलिथीन (Embryo In Polythene) में पड़ा हुआ मिला. देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण मिलने से मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. मामले की सूचना पाकर स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Police) मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल का पुलिस ने बारीकी से मौका मुआयना किया.

पढ़ें-कन्या भ्रूण हत्या रोकने में अहम भूमिका निभाएगी 'मुखबिर', प्रोत्साहन राशि तीन लाख की गई

अफवाहों का बाजार गर्म है. लोग इसे लोकलाज की वजह से उठाया गया कदम बता रहे हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक किसी महिला ने इस भ्रूण को फेंका है. उधर पुलिस सूचना के आधार पर गुप्त तरीके से भ्रूण फेंकने वाली कथित महिला की तलाश कर रही है. पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. जिसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details