राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सरदारशहर प्रकरण : पुलिस सुरक्षा में पीड़िता के 164 के बयान कराने की मांग

सरदारशहर प्रकरण में पीड़िता के 164 के बयान होने है. इसको लेकर सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल ने एडीजी क्राइम से मुलाकात की और पुलिस सुरक्षा में पीड़िता को कोर्ट ले जाने की मांग की. साथ ही पीड़िता के परिवार को भी सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की.

By

Published : Jul 18, 2019, 6:20 PM IST

एडीजी क्राइम से मिले सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधि

जयपुर. सरदारशहर में महिला के साथ बर्बरता करने के मामले में पुलिस मुख्यालय के सीआईडी सीबी के आला अधिकारियों द्वारा लगातार जांच जारी है. सीआईडी सीबी की एडिशनल एसपी सीमा भारती इस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है और सरदारशहर में ही कैंप करके इस पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कर रही है. वहीं प्रकरण में पीड़िता के 164 के बयान शुक्रवार को कोर्ट में होने हैं. जिसे देखते हुए गुरुवार को सरदारशहर संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस मुख्यालय पहुंचा और एडीजी क्राइम बीएल सोनी से मुलाकात की.

पुलिस सुरक्षा में पीड़िता के 164 के बयान कराने की मांग, एडीजी क्राइम से मिले सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधि

पीड़िता के 164 के बयानों को देखते हुए सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधियों द्वारा एडीजी क्राइम बीएल सोनी से पीड़िता को जयपुर से सरदारशहर कोर्ट तक सरकारी एंबुलेंस में ले जाने और जयपुर पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की. इसके साथ ही पीड़िता के परिवार को भी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई.

सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधि सुनील क्रांति ने बताया कि पीड़िता के परिवार को चूरू पुलिस पर जरा भी भरोसा नहीं है और पूरा परिवार काफी डरा सहमा है. जिसे देखते हुए एडीजी क्राइम बीएल सोनी और आईजी क्राइम विशाल बंसल से मिलकर पीड़िता के परिवार को जयपुर पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई. वहीं इस पूरे प्रकरण पर सीआईडी सीबी द्वारा की जा रही जांच को लेकर सरदारशहर संघर्ष समिति के प्रतिनिधि संतुष्ट नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details