राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 27, 2019, 9:19 AM IST

Updated : Nov 27, 2019, 9:32 AM IST

ETV Bharat / city

ये देखो! बकाया नहीं मिला तो चढ़ गया टॉवर पर...

रिलायंस इन्फो कंपनी से करीब 40 लाख रुपये की बकाया राशि नहीं मिलने के चलते दीपक गोयल नाम का सिरफिरा युवक टॉवर पर चढ़ गया. जहां से बखेड़ा खड़ा करते हुए युवक कूदकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा. हालांकि 2 घंटे के बाद समझाइश कर सिविल डिफेंस की टीम ने युवक को नीचे उतार दिया.

युवक चढ़ा टॉवर पर,बकाया ना मिला,  non-payment of dues, jaipur latest news, जयपुर न्यूज,    5188510
बकाया ना मिला तो युवक चढ़ा टॉवर पर

जयपुर.राजधानी में एक सिरफिरा युवक मंगलवार को अपने रुपए नहीं मिलने से आक्रोशित होकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. टॉवर पर चढ़कर युवक मरने की धमकी देने लगा. जिसके चलते पुलिस के हाथ पांव फूल गए. हालांकि करीब 2 घंटे के बाद युवक को नीचे उतार लिया गया.

दरअसल, ये पूरा मंजरा शहर के विश्वकर्मा थाना इलाके के रोड नंबर 12 का है. जहां एक सिरफिरा युवक रिलायंस के टॉवर पर चढ़ गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना मिलने पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतरने के लिए बुलाया. मगर युवक नहीं माना और टॉवर से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीविल डिफेंस की टीम भी मौके पर बुलाई गई. जिसके बाद युवक को नीचे उतारने का ऑपरेशन चलाया गया.

जयपुर में बकाया ना मिला तो युवक चढ़ा टॉवर पर

हालांकि, करीब 2 घंटे तक युवक मरने की धमकी देता रहा. जिसके बाद उच्चधिकारियों की समझाइस के बाद सीविल डिफेंस की टीम ने युवक को नीचे उतारा. पुलिस के मुताबिक युवक का नाम दीपक गोयल है. जो दुर्गापुरा का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें:49 निकायों में उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज...

बता दें कि दीपक रिलायंस इंफो कंपनी में ठेकेदारी करता है और कंपनी से करीब 40 लाख रुपये का बकाया चल रहा है. मगर कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करते हुए ठेकेदार के रुपये देने से मना कर दिया है. ऐसे में आक्रोश में आकर दीपक टॉवर पर चढ़ गया और मरने की धमकी देने लगा.

Last Updated : Nov 27, 2019, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details