राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना ने लगाया राजस्थान पुलिस मुख्यालय पर ताला, 28 पुलिसकर्मी मिले संक्रमित

राजस्थान पुलिस मुख्यालय में पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार सुबह तक 27 से अधिक पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय के तमाम कार्यालयों को बंद करने का फैसला लिया गया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 6:13 PM IST

corona cases in rajasthan police headquarter
कोरोना ने लगाया पुलिस मुख्यालय पर ताला

जयपुर.राजस्थान में कोरोना का प्रकोप जारी है. पुलिस मुख्यालय में भी पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस मुख्यालय से शुक्रवार को 100 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए गए थे, जिनमें अधिकारी, कर्मचारी और अन्य स्टाफ शामिल हैं. शुक्रवार सुबह तक 27 से अधिक पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है और कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पुलिस मुख्यालय के तमाम कार्यालयों को बंद करने का फैसला लिया गया है.

कोरोना ने लगाया पुलिस मुख्यालय पर ताला

पुलिस मुख्यालय में फैलते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर सौरव श्रीवास्तव ने शुक्रवार दोपहर से पुलिस मुख्यालय के तमाम कार्यालयों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं. आदेश में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि 12 और 13 सितंबर को अवकाश के दिन पुलिस मुख्यालय परिसर में स्थित सभी कार्यालयों को सैनिटाइज किया जाएगा. सैनिटाइजेशन के लिए कोरोना के संबंध में जारी की गई गाइड लाइन और प्रोटोकॉल की पूरी पालना की जाएगी.

आदेश की कॉपी

सोमवार यानी कि 14 सितंबर को पुलिस मुख्यालय में स्थित तमाम कार्यालय में उपस्थित होने वाले सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाई जाएगी. जिन अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच नेगेटिव पाई जाएगी, उन्हें ही कार्यालय में उपस्थित होने की अनुमति मिलेगी. बाकी अधिकारी और कर्मचारी होम आइसोलेशन में रहते हुए वर्क फ्रॉम होम करेंगे.

यह भी पढ़ें:जयपुरः पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए कार्यालय में लगाई जा रही कोरोना प्रोटेक्टिव शील्ड

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में 8 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वहीं शुक्रवार को एडीजी भूपेंद्र कुमार सहित 20 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसे देखते हुए पुलिस मुख्यालय के तमाम कार्यालयों को बंद करने का फैसला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details