राजस्थान

rajasthan

जयपुरः बंद कमरे में मिली देवर भाभी की लाश, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

By

Published : Sep 4, 2020, 1:07 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 1:30 AM IST

भरतपुर के बयाना में 30 अगस्त को गायब हुई 25 वर्षीय युवती की लाश गुरुवार को राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में एक बंद कमरे में फर्श पर पड़ी हुई पाई गई. वहीं कमरे में ही फंदे से झूलती मृतका के देवर की लाश भी पुलिस को मिली है.

jaipur news, etv bharat hindi news
कमरे में मिली देवर भाभी की लाश

जयपुर.भरतपुर के बयाना में 30 अगस्त को गायब हुई 25 वर्षीय युवती की लाश गुरुवार को राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में एक बंद कमरे में फर्श पर पड़ी हुई पाई गई. वहीं कमरे में ही फंदे से झूलती मृतका के देवर की लाश भी पुलिस को मिली है.

शव के पास ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या का मामला मान कर चल रही है. अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक ने ही मृतका की गला घोटकर हत्या की और फिर उसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ेंःचूरू: फांसी के फंदे से झूलता मिला 22 वर्षीय युवक का शव, कारणों का खुलासा नहीं

पुलिस ने शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानकर चल रही है. हालांकि प्रकरण की जांच पूरी होने पर ही इस बात का खुलासा हो पाएगा. मृतक सांगानेर में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था.

पढ़ेंःधौलपुर : युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

वहीं मृतका भरतपुर के बयाना में अपने पति और सास ससुर के साथ रह रही थी. 30 अगस्त को मृतका भरतपुर से ससुराल से अचानक गायब हो गई थी. जिसकी परिजनों द्वारा काफी तलाश भी की गई और रुदावल थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई.

Last Updated : Sep 4, 2020, 1:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details