राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में बहू ने किया सास का मर्डर, किन्नर साथी की मदद से दिया वारदात को अंजाम

जयपुर के सुभाष चौक थाना इलाके में 29 अप्रैल को बेलदारों के मोहल्ले में 62 वर्षीय बीना शर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस पड़ताल में मृतका की बहू प्रियंका और उसके एक किन्नर साथी के द्वारा हत्या करने की बात सामने आई है.

By

Published : May 1, 2019, 5:29 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बहू और अन्य

जयपुर. राजधानी में सास की प्रताड़ना से परेशान एक बहू ने अपने एक किन्नर साथी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. और पूरी वारदात को लूट के इरादे से बदमाशों द्वारा मर्डर करने की शक्ल दे डाली. हत्या के मामले को सुलझाने में लगी पुलिस को शातिर बहू लगातार गुमराह करती रही. लेकिन मौके पर मिले हालातों और एफएसएल टीम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो बहू ने अपने किन्नर साथी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, राजधानी के सुभाष चौक थाना इलाके में 29 अप्रैल को बेलदारों के मोहल्ले में रहने वाली 62 वर्षीय बीना शर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की, मृतका की बहू प्रियंका उर्फ पूजा और उसके एक किन्नर साथी सुजीत उर्फ सुनीता के सहयोग से हत्या करने की बात सामने आई. मर्डर करने के बाद वारदात को लूट की शक्ल देने के लिए आरोपी बहू ने जेवरात भी लूटे और घर का पूरा सामान बिखेर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने सबूत जुटाए. शक होने पर पुलिस ने प्रियंका से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

जयपुर : बहू ने किया सास का मर्डर, किन्नर साथी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के अनुसार, प्रियंका ने बताया कि उसकी शादी को 3 साल से भी ज्यादा समय बीत चुका है. उसकी सास उसे मायके नहीं जाने देती थी और छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ मारपीट किया करती थी. वहीं कई बार उसका गर्भपात भी करवा चुकी थी. जिसके चलते उसने अपनी सास को मारने का प्लान बनाया. और अपने किन्नर साथी सुजित के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details